25 C
लखनऊ, उ.प्र.
15/09/2024
वंदे भारत | ख़ास खबरें | उत्तर प्रदेश
क्राइमसुल्तानपुर न्यूज़

सुल्तानपुर में फिर लवजिहाद ! हिंदू बालिका को अगवा कर ले गया सुल्तानी ‘शहबाज़’

Love Jihad again in Sultanpur! Sultani 'Shahbaz' kidnaps Hindu girl

सुल्तानपुर यूपी में ‘योगी राज’ होने के बावजूद ‘लवजिहाद’ की वारदातों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। अयोध्या मंडल के सुल्तानपुर-अमेठी व अम्बेडकरनगर आदि जिलों में आए दिन हिंदू बालिकाएं प्रलोभन के जाल में फंसाकर और डरा धमकाकर मुस्लिम युवकों द्वारा अगवा कर ली जा रही हैं। ताजातरीन घटनाक्रम सुल्तानपुर शहर का है। यहां पाश इलाके की निवासी १३ वर्षीया दलित बालिका को एक बैंड कंपनी के मालिक का बेटा बहला फुसला कर अगवा कर ले।गया। जब बालिका के परिवारीजनों और पिता ने उसकी खोजबीन शुरू की तो अगवा करने वाले मुस्लिम युवक ने मोबाइल पर संदेश भेजा कि, ‘अपनी बेटी की शादी मुझसे कर दो। अन्यथा अच्छा नहीं होगा।’ धमकी मिलने से दहशत में आए पीड़ित पिता ने शहर कोतवाल को घटनाक्रम से अवगत कराया। जिसपर नगर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। प्रकरण की जांच सीओ सिटी शिवम मिश्र को सौंपी गई है।

शहर के पूर्वी क्षेत्र में स्थित मुहल्ले में दलित हिंदू बालिका के अगवा किये जाने की ये सनसनीखेज वारदात शनिवार को दोपहर बाद घटित हुई। जिले के चर्चित बैंड मास्टर व लहरी बैंड कंपनी के मालिक का पुत्र शाहबाज़ शोहदा किस्म का है। उसकी पड़ोस के मुहल्ले की १३ वर्षीया दलित बालिका पर बुरी नजर रहती थी औऱ आए दिन वो उसपर डोरे डालता रहता था। मौका पाकर वो बालिका को सुनहरे ख्वाब दिखाकर व लालच देकर अगवा कर ले गया। कुछ घंटों के बाद उसने बालिका के पिता को मैसेज करके धमकाया कि बेटी को मुझसे निकाह पढ़वा देने में ही भलाई है। फिलहाल शहर कोतवाल एके द्विवेदी ने मामले को संज्ञान लेते हुए नामजद एफआईआर कर कार्रवाई शुरू कर दी है। बालिका को अगवा करने में सहयोग करने वाले दो संदिग्ध लोगों के भी हिरासत में लिए जाने की सूचना मिल रही है। हालांकि पुलिस ने प्रकरण की अपडेट को लेकर अभी चुप्पी साध रखी है। वहीं शहर के बीचोंबीच हुई इस वारदात को।लेकर हिंदू संगठनों में गहरा आक्रोश देखा जा रहा है। विदित हो कि गत माह भी शहर में ही लवजिहाद की एक अन्य दुस्साहसिक घटना भी प्रकाश में आई थी , जिसे लेकर हिंदूवादी संगठनों ने प्रदर्शन भी किया था। जिसके बाद अभियुक्त पर नकेल कसते हुए पुलिस ने उसे जेल भेजा था।

Related posts

मिलेनियम वर्ल्ड स्कूल ने मनाया 15 अगस्त का जश्न

सुल्तानपुर के मंगेश यादव एनकाउंटर पर अनुराग ठाकुर का बड़ा सवाल : चप्पल पहनकर कैसे एनकाउंटर करेंगे एसटीएफ के सीओ

सुल्तानपुर में लखनऊ के हत्यारे पति को उम्रकैद: 11 लाख रूपये अर्थदंड से बच्चों को मिलेंगे 5-5 लाख, बेटी की गवाही के आगे दम तोड़ गई दोषी की खुद की गवाही