25 C
लखनऊ, उ.प्र.
15/09/2024
वंदे भारत | ख़ास खबरें | उत्तर प्रदेश
कारोबारक्राइमब्रेकिंग न्यूज़वायरल न्यूज़सुल्तानपुर न्यूज़

सुल्तानपुर के चौक घंटाघर में दिनदहाड़े असलहे के बल पर सराफ दुकान पर डकैती, बदमाश फरार, एसपी ने गठित की 6 टीम।


रिपोर्टर आशुतोष मिश्र सुल्तानपुर 9415049256

एंकर : सुल्तानपुर में कानून व्यवस्था ध्वस्त होकर रह गई है। बुधवार दिन दहाड़े असलहे की नोक पर पांच बदमाशो ने मिलकर एक सर्राफा कारोबारी की दुकान को खंगाल डाला। बदमाश बैग में जेवरात भर कर ले उड़े। शहर के अंदर दिन दहाड़े लूट से हड़कंप मच गया। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। सीओ सिटी शिवम मिश्रा दल बल के साथ मौके पर पहुंचे हैं, उन्होंने बताया कि जांच की जा रही है। सर्विलांस टीम लगाई गई है। जल्द ही बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ग्यारह दिन पूर्व में शहर के अंदर जल निगम में एक्सीईएन की दिनदहाड़े हत्या और अब लाखों की लूट ने सुल्तानपुर पुलिस की पुलिसिंग पर सवाल खड़े कर दिए हैं। एसपी फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे हैं। 6 टीम गठित की गई है खुलासे के लिए।

वीओ : भारत सोनी सर्राफा की शॉप कोतवाली नगर के मेजरगंज के पास है। इसे भी जिले की प्रतिष्ठि दुकान माना जाता है। बुधवार दोपहर करीब 12:30 बजे के आसपास बाइक सवार पांच बदमाश दुकान पर आए। प्रत्यक्षदर्शीयो की माने तो बदमाशो ने दुकान में घुसते ही असलहा निकाला और मालिक व स्टॉफ पर असलहा तान दिया। इस बीच बदमाशो ने विरोध पर गाली गलौज किया और फिर असलहे के दम पर पूरी दुकान खंगाल डाला। लाखों की लूट से दुकान मालिक भरत सोनी सदमे में हैं।जैसे ही सर्राफा व्यापारी के यहां लूट की खबर हुई सर्राफा व्यापारी अपनी अपनी दुकान छोड़कर घटना स्थल पर पहुंच गए। यहां काफी भीड़ जमा हो गई। सूचना पर सीओ सिटी शिवम मिश्रा, एएसपी अरुण चंद्र, एसपी सोमेन वर्मा व नगर कोतवाल एके द्विवेदी मौके पर पहुंचे। सोना कारोबारी के स्टॉफ से पूछताछ चल रही है। एसपी ने क्राइम ब्राँच समेत 6 टीम को फिलहाल वर्क आउट में लगाया है।

बाइट : पुलिस की 6 टीम गठित की गई है। जल्द खुलासा किया जाएगा। ज्वेलरी कारोबारी के यहां बंदूख के बल पर घटना को अंजाम दिया गया है।

सोमेन वर्मा, पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर

Related posts

सुल्तानपुर के एमपी/एमएलए कोर्ट में 18 जून को पेश होंगे राहुल गांधी

सुल्तानपुर बन गया है क्राइम कैपिटल: कांग्रेस जिलाध्यक्ष का पुलिस पर हमला, सोना कारोबारी से करोड़ो की लूट में सड़क पर उतरे कांग्रेसी

मानहानि केस मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी दूसरी बार आज एमपी-एमएलए कोर्ट में हाज़िर होने पर पुष्प वर्षा से कोंग्रेसियों द्वारा स्वागत। न्यायाधीश से बोले, राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता के चलते मुझे फंसाया गया । मैंने बेंगलुरु के पत्रकार वार्ता में नहीं दिया कोई ऐसा बयान