25 C
लखनऊ, उ.प्र.
20/09/2024
वंदे भारत | ख़ास खबरें | उत्तर प्रदेश
पॉलिटिक्सब्रेकिंग न्यूज़वायरल न्यूज़वीडियोसुर्खियांसुल्तानपुर न्यूज़

पूर्व मंत्री एवं भाजपा विधायक विनोद सिंह बोले, बाहुबली सोनू मोनू अपराधी प्रवृत्ति के और उनके घरों पर भी चलेगा बुलडोजर

रिपोर्टर आशुतोष मिश्र सुल्तानपुर, 9415049256

 

एंकर : पूर्व मंत्री एवं भाजपा विधायक विनोद सिंह ने बाहुबली पूर्व विधायक चंद्रभद्र सिंह सोनू और उनके भाई पूर्व ब्लाक प्रमुख यशभद्र सिंह मोनू को निशाने पर लिया है। पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि यह लोग आपराधिक तत्व के हैं। यह धनबल और बाहुबली का दुरुपयोग करके आपराधिक केस से बचकर निकल जा रहे हैं। पुलिस ने उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की रिपोर्ट प्रेषित की है। उनके घर पर भी बुलडोजर चलाए जाएंगे।

 

वीओ : बीते सप्ताह शहर से सटे कटका मायंक रोड पर बीते 28 जून को मोटरसाइकिल हादसे में दो लोगों को गंभीर चोटे आई थी। जिसमें इलाज के दौरान पूर्व प्रधान रामदेव निषाद के भाई जगदेव निषाद की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद गोसाईगंज थाने में पूर्व विधायक चंद्रभद्र सिंह सोनू और उनके ब्लॉक प्रमुख भाई मोनू के खिलाफ जानलेवा हमले का हमला करने, हत्या समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके बाद सोनू और मोनू ने मीडिया के सामने यह आरोप लगाया कि पूर्व मंत्री विनोद सिंह की साजिश के तहत उन्हें फंसाया जा रहा है। देखा जा रहा है कि इसी क्रम में पूर्व मंत्री ने पत्रकार वार्ता गुरुवार को आयोजित की और सोनू मोनू को आधे हाथ लिया है। जिला पंचायत में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री एवं मौजूदा विधायक विनोद सिंह ने कहा कि शहर में कई विकास योजनाएं लाने की दिशा में भी लगातार काम कर रहे हैं। इस दिशा में सांसद मेनका गांधी ने भी अच्छा काम किया था।

बाइट : दो से अधिक बार गैंगस्टर की कार्रवाई पूर्व विधायक चंद्रभद्र सिंह सोनू एवं पूर्व ब्लाक प्रमुख यशभद्र सिंह मोनू के खिलाफ की जा चुकी है। ऐसे अपराधिक तत्वों के खिलाफ शासन के निर्देश के मुताबिक सख्त कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाएगी। हत्या और जानलेवा के हाल में दर्ज मुकदमे में मुझ पर लगाए गए फंसाने के आरोप बेबुनियाद हैं, मैं ऐसे कृत्य नहीं करता हूं। गंभीर किस्म के एक दर्जन से अधिक मुकदमे इन पर दर्ज हैं। यह लोग गवाह और पीड़ित को डरा धमका कर और पैसे के लालच देकर ज्यादातर केस के ट्रायल से बचकर निकल जाते रहे हैं। मेरी सम्मानित नागरिकों से अपील है कि ऐसे अपराधिक तत्वों से दूरी बनाएं। समाज में ऐसे लोगों को तवज्जो अहमियत नहीं मिलनी चाहिए। सुल्तानपुर शहर के विकास के लिए मैं प्रतिबद्ध हूं। आगे भी इस दिशा में लगातार बेहतरीन परिणाम देखने को मिलेंगे। पूर्व में सांसद मेनका गांधी ने भी इस दिशा में अच्छा प्रयास किया था।

विनोद सिंह पूर्व मंत्री एवं भाजपा विधायक सुल्तानपुर

Related posts

सुल्तानपुर शहर विधायक का बेबाक बयान, अपमान पर किस क्षत्रिय का नहीं खौलता खून, सोनू-मोनू बाहुबली नहीं सूदखोर।

हीट वेव : श्रमजीवी और बेगमपुरा एक्सप्रेस के तीन मुसाफिरों की मौत, बिहार और वाराणसी के निकले यात्री, मचा हड़कंप।

सुल्तानपुर में टॉर्चर की रौशनी में मुख्य सचिव का इंस्पेक्शन: कलेक्ट्रेट में डीएम-एसपी के साथ किया निरीक्षण, जीर्णोद्धार का लिया जायजा