25 C
लखनऊ, उ.प्र.
15/09/2024
वंदे भारत | ख़ास खबरें | उत्तर प्रदेश
क्राइमब्रेकिंग न्यूज़वायरल न्यूज़सुल्तानपुर न्यूज़

सुल्तानपुर में 2 किशोरियों से रेप: प्रधान पर लगा दुष्कर्म का आरोप, पीड़िता बोली-धमकी देकर बोला प्रधान घर पर बताया तो बंदूक से दाग़ दूंगा

Sultanpur - 2 teenage girls raped, victim threatens to fire gun if told at home

सुल्तानपुर में एक ही गांव में दो किशोरियों के साथ गांव के प्रधान ने रेप किया। पीड़ित किशोरिया पंद्रह दिनों से न्याय के लिए थाने का चक्कर काट रही लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही। शुक्रवार को दोनों पीड़ित किशोरी एसपी ऑफिस पहुंची और मामले की शिकायत किया है। मामला धनपतगंज ब्लॉक अंतर्गत बल्दीराय थानाक्षेत्र के एक गांव का है।

सोलह वर्षीय पीड़ित किशोरी का आरोप है कि बीते 4अगस्त को प्रधान ने जंगल में ले जाकर रेप किया। गुरुवार शाम भी वो हमे जबरन पकड़कर ले गया मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसने रेप किया और धमकी दी कि अगर शिकायत किया तो तुम्हारा पिता इधर से जाता है उसे गोली मार दूंगा। हम बीस दिन से थाने पर जा रहे हैं, लेकिन प्रधान ने पुलिस को पैसे दे रखे हैं इसलिए हमारी सुनवाई नहीं हो रही।

वही इसी गांव की एक अन्य पीड़िता ने बताया कि हम 28 जुलाई को घर से निकले तो प्रधान झाड़ी में छुपकर बैठा था। उसने हमे खींचा तो हम चिल्लाए उस पर उसने मुंह में कपड़ा भरकर हमारे साथ रेप किया। गाली देकर धमकाया कि अगर घर पर बताया तो बंदूक से दाग़ देंगे मर जाओगी। पीड़िता के घर वालों ने थाने पर शिकायत किया पर कोई सुनवाई नहीं हुई। इसको लेकर शुक्रवार को दोनों पीड़िताए व उनके परिजन एसपी से मिले और शिकायत किया। एसपी ने सोमेन वर्मा ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Related posts

पूर्व विधायक चंद्रभद्र सिंह की अपील निरस्त: डेढ़ साल की सजा व 7700 का लगा जुर्माना, 4 जून तक MP/MLA कोर्ट में करना है सरेंडर

खुल गया सवा करोड़ का डिप्टी एसपी दफ्तर ‘लोकार्पण’ में नहीं पूछे गए सत्ताधारी विधायक-जनप्रतिनिधि !

सुल्तानपुर शहर विधायक का बेबाक बयान, अपमान पर किस क्षत्रिय का नहीं खौलता खून, सोनू-मोनू बाहुबली नहीं सूदखोर।