25 C
लखनऊ, उ.प्र.
15/09/2024
वंदे भारत | ख़ास खबरें | उत्तर प्रदेश
वायरल न्यूज़सुल्तानपुर न्यूज़

तवक्कलपुर नगरा उपकेंद्र की परिचालक की पिटाई, सरकारी कागजात फाड़े: प्रधान प्रतिनिधि समेत 20 पर आरोप, अवर अभियंता की तहरीर पर हुई FIR

सुल्तानपुर के कादीपुर स्थित विद्युत उपकेंद्र तवक्कलपुर नगरा पर तैनात बिजली कर्मी की पिटाई का मामला सामने आया है। जौनपुर के सरपतहा क्षेत्र के एक प्रधान प्रतिनिधि समेत बीस लोगों पर मारपीट का आरोप है। अवर अभियंता की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है।

अवर अभियंता द्वारा कादीपुर कोतवाली में बीती रात तहरीर दी गई। आरोप है कि जौनपुर के सरपतहा अंतर्गत एक गांव के प्रधान प्रतिनिधि कुलबुल वर्मा पुत्र राम चरित्र वर्मा, बाबू राम वर्मा पुत्र राम चरित्र वर्मा और विजय शंकर वर्मा दो चार पहिया वाहन से करीब 17 लोगों के साथ विद्युत उपकेंद्र तवक्कलपुर नगरा पर आ धमके। इन सभी ने उपकेंद्र के परिचालक रोहित कुमार वर्मा पुत्र विजय बहादुर वर्मा को बुरी तरह मारापीटा और गाली गलौज किया।

आरोप है कि इन दबंगो ने उपकेंद्र पर रखे लॉग बुक रजिस्टर आदि को फाड़ दिया। यही नहीं दबंगो ने उपकेंद्र की सप्लाई भी बंद कर दी और जाते समय हूटर बजाते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए गए। उधर जानकारी होते ही क्षेत्र में भ्रमण कर रहे उपखंड अधिकारी कादीपुर महेंद्र कुमार सिंह और अवर अभियंता इफ्तेखार आदिल मौक़े पर पहुंचे। उपकेंद्र पहुंचने से पूर्ण उन्होंने ने जनपद जौनपुर थानाध्यक्ष सरपतहा एवं थानाध्यक्ष कादीपुर को स्थिति से अवगत करा दिया था। जिससे दोनों क्षेत्रों का पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। कादीपुर कोतवाल अशोक सिंह ने बताया कि अवर अभियंता द्वारा की तहरीर पर सरपतहा जनपद जौनपुर के अभियुक्तों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

Related posts

सुल्तानपुर में बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी की गोली मारकर की हत्या, सनसनीखेज एसपी पहुंचे ट्रामा सेंटर

डीएम आवास के सामने अवंतिका फूडमाल में रसगुल्ले में मिला रबड़ बैंड, फूड विभाग का छापा, प्रयोगशाला भेजा गया तीन नमूना।

…जिसने जताई ब्लॉक प्रमुख बनने की हसरत वही भद्र परिवार की अभद्रता का होता रहा शिकार