30 C
लखनऊ, उ.प्र.
18/09/2024
वंदे भारत | ख़ास खबरें | उत्तर प्रदेश
क्राइमपॉलिटिक्ससुल्तानपुर न्यूज़

सरेशाम लखनऊ वाराणसी फोरलेन पर भाजपा मंडल अध्यक्ष के भतीजे की गोली मारकर हत्या, सनसनीखेज वारदात, एसपी मौके पर

रिपोर्टर आशुतोष मिश्र सुल्तानपुर 9415049256

सुल्तानपुर में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा। मंगलवार शाम दो युवकों के मध्य विवाद में गोली चल गई। जिसमें भाजपा मंडल अध्यक्ष के भतीजे की मौत हो गई। कोतवाली पुलिस अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

घटना कोतवाली नगर के पयागीपुर स्थित एक रेस्टोरेंट के बाहर की है। जहां मामूली विवाद में दो युवक आपस में भिड़ गए। कुछ देर तक हाथापाई हुई और नौबत ऐसी बिगड़ी की एक युवक ने दूसरे को गोली मार दी। गोली लगने से कोतवाली देहात थाना अंतर्गत पकड़ी गांव निवासी अभय प्रताप सिंह (23) की मौत हो गई। अभय भाजपा मंडल अध्यक्ष राम अभिलाख सिंह का भतीजा है।

उसे साथी दोस्त अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाल एके द्विवेदी, सीओ सिटी शिवम मिश्रा और एसपी सोमेन वर्मा अस्पताल पहुंचे।

आपसी विवाद में हुई घटना-एसपी

एसपी सोमेन वर्मा के अनुसार घटना आपसी विवाद को लेकर हुई। कारण क्या था ये आरोपियों के पकड़े जाने के बाद ही सामने आएगा। उन्होंने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम में भेजकर विधिक कार्रवाई की जाएगी। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई हैं।

बाईट – एसपी सोमेन वर्मा

Related posts

सुल्तानपुर में नदी में मिला युवक का शव: गोमती नदी के पास टहलने गया और लगा दी छलांग, मानसिक रूप से था परेशान

सुल्तानपुर के एमपी/एमएलए कोर्ट में 18 जून को पेश होंगे राहुल गांधी

फरार इंस्पेक्टर नीशू तोमर के विरुद्ध वारंट जारी: महिला कॉन्स्टेबल से रेप आदि का दर्ज है केस, पुलिस पूर्व में घोषित कर चुकी है इनाम