25 C
लखनऊ, उ.प्र.
15/09/2024
वंदे भारत | ख़ास खबरें | उत्तर प्रदेश
क्राइमसुल्तानपुर न्यूज़

सुल्तानपुर : प्रधान को दबंगों ने दुकान में घुसकर पीटा, 50 हजार की रंगदारी नहीं देने पर दी हत्या की धमकी

एंकर : ग्राम प्रधान को दोबारा रंगदारी नहीं देने पर दुकान में घुसकर पीटने का मामला सामने आया है। नगर कोतवाली क्षेत्र के गभडिया मोहले अंतर्गत से पेट्रोल पंप पर सरेशाम घटना को अंजाम देते हुए हमलावर फरार हो गए। शहर पुलिस द्वारा मुकदमा नहीं दर्ज करने पर पीड़ित ने सपा से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है।

वीओ : पूरा मामला सुल्तानपुर के शहर के निकट स्थित नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बहादुरपुर गांव से जुड़ा हुआ है। जहां के स्थानीय ग्राम प्रधान अताउर्रहमान पुत्र महफूर्जुरहमान निवासी बहादुरपुर मंगलवार की देर शाम गभडिया ओवर ब्रिज के निकट स्थित से पेट्रोल पंप के सामने स्थित अपनी लोहे की दुकान पर बैठे हुए थे। इसी बीच कुछ लोग आए और उन पर अचानक हमला शुरू कर दिया। आरोपी आसिफ खान अपने अन्य साथियों के सहायता आया और गाली गलौज करने लगा। चीख पुकार के बीच मौके पर भड़ मच गई, स्थानीय लोगों का जमावड़ा लगने लगा। डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंची है और पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। नगर कोतवाली में 12 घंटे बाद ही मुकदमा दर्ज नहीं होने पर पीड़ित में पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। यह कहा जा रहा है कि इस पूर्वी प्रधान से लगभग ₹100000 की रंगदारी वसूली जा चुकी है। एक बार पैसा देने की वजह से अवांछित तत्वों के हौसले बुलंद थे जिसके चलते उन्होंने दूसरी बार रंगदारी मांगने का काम किया है।

Related posts

सुल्तानपुर के इसरौली में आयोजित हुई लंबी कूद प्रतियोगिता: इसौली विधायक ताहिर खान बोले-अपने बच्चों को देखना चाहते हैं IAS, IPS और PCS

यूपी के सुल्तानपुर में सात दिन पूर्व आभूषण व्यवसाई भरत जी सोनी की दुकान में करोड़ो की लूट हुई। चर्चित लूटकांड के तीन बदमाशो को बीती रात पुलिस और बदमाशो में मुठभेड़ हुई। हॉफ एनकाउंटर में तीनो के पैर में गोली लगी है। घायल बदमाशो को इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज लाया गया।

करौंदीकला ब्लॉक प्रमुख की कुर्सी पर फिर मंडराया खतरा: सुल्तानपुर DM को 36 बीडीसी ने अविश्वास के लिए दिया एफिडेविड, बिना मीटिंग विकास कार्य कराए जाने का आरोप