25 C
लखनऊ, उ.प्र.
15/09/2024
वंदे भारत | ख़ास खबरें | उत्तर प्रदेश
ब्रेकिंग न्यूज़सुर्खियांसुल्तानपुर न्यूज़

पीटीएस के हेड कॉन्स्टेबल को ट्रक ने रौंदा, मौत: घरेलू सामान लेने के लिए सेंटर से थे निकले, लखनऊ-वाराणसी हाइवे पर हुआ हादसा

सुल्तानपुर में लखनऊ-वाराणसी नेशनल हाइवे पर पुलिस ट्रेनिंग सेंटर अमहट के सामने ट्रक ने हेड कॉन्स्टेबल को रौंद दिया। हेड कॉन्स्टेबल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। आनन-फानन में उसे साथी पुलिस कर्मी राजकीय मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने ब्रॉड डेड घोषित करते हुए शव मर्च्युरि में रखवाया है। वही पीटीएस अधिकारियों द्वारा परिजनों को सूचना दे दी गई है।

दरअस्ल कोतवाली नगर थाना क्षेत्र स्थित पुलिस ट्रेनिंग सेंटर अमहट में तैनात हेड कॉन्स्टेबल सुजीत कुमार झा बुधवार सुबह लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर घरेलू सामान लेने के लिए जैसे ही सेंटर से निकले। वैसे ही कुछ कदम की दूरी पर तेज रफ्तार एक ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। टक्कर इतनी भीषण थी कि सुजीत को गंभीर चोटे आई। वहां मौजूद लोगों ने पीटीएस सेंटर पर सूचना दी। जिस पर बड़ी संख्या में पीटीएस का स्टॉफ मौके पर पहुंचा। कोतवाली देहात व लंभुआ पुलिस को ट्रक पकड़े जाने की सूचना दिया। साथ ही हेड कॉन्स्टेबल को तत्काल राजकीय मेडिकल कॉलेज लाया गया।

यहां डॉक्टर ने हेड कॉन्स्टेबल को मृत घोषित कर दिया। पीटीएस के अधिकारियों ने घटना की सूचना परिवार वालों को दी। सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। शव का पोस्टमार्टम कराए जाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। बताया जा रहा है कि मृतक हेड कॉन्स्टेबल सुजीत कुमार (52) चंदौली जिले के बबुरी थाना अंतर्गत भटवली गांव के मूल निवासी थे। वे 16 नवंबर 2023 को यहां पोस्ट हुए थे। उनकी मौत से पत्नी व पुत्र का रो-रोकर बुरा हाल है।

Related posts

दिनदहाड़े महिला की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या, ससुर‌ फरार, फॉरेंसिक टीम ने शुरू की पड़ताल

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर एक दिन में तीसरा हादसा: डिवाइडर तोड़कर स्कार्पियो कार फोर्ड गाड़ी से टकराई, 3 घायल

सपा सांसद राम भुआल की सांसदी पर मंडराया खतरा : मेनका गांधी की रिट पर हाईकोर्ट में सुनवाई आज, सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता बोले-हार की खिसियाहट में दायर की याचिका