25 C
लखनऊ, उ.प्र.
15/09/2024
वंदे भारत | ख़ास खबरें | उत्तर प्रदेश
पॉलिटिक्सवीडियोसुल्तानपुर न्यूज़

सपा के बाबा साहब अंबेडकर वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बोले: प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था में पूरी तरह फेल, कादीपुर के एक गांव की घटना ने दिलाई निर्भया कांड की याद

सुलतानपुर के कादीपुर में 11 जुलाई को हुई बच्ची की हत्या को लेकर सपा के बाबा साहब अंबेडकर वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में दस लोगों का एक डेलीगेशन पलिया गोलपुर पहुंचा। डेलीगेशन ने पीड़ित परिवार से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की। साथ ही पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रदेश में लचर कानून व्यवस्था पर हमला करते हुए सरकार पर करारा प्रहार किया।

आप को बता दें कि कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बीती 11 जुलाई को एक किशोरी की हुई हत्या के मामले में समाजवादी पार्टी के निर्देश में सपा के बाबा साहब अम्बेडकर वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मिठाई लाल भारती के नेतृत्व में दस लोगों का प्रतिनिधि मण्डल पूर्व विधायक भगेलू राम के आवास पर पहुंचा। राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबा अम्बेडकर वाहिनी मिठाई लाल भारती ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज वर्तमान सरकार पूरी तरह से फेल हो गयी है। कादीपुर के एक गांव की घटना ने दिल्ली में हुई निर्भया हत्याकाण्ड की याद दिला दी। उन्होंने प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि इस सरकार में अपराध बढ़ गया है।कादीपुर में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। कादीपुर के एक गांव व पदारथपुर का मामला चल ही रहा था कि बेखौफ बदमाशों ने कल कादीपुर बाजार में सरेआम दो लोगों को गोली मार दिया। इससे यह ज्ञात होता है कि यहां कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है।

 

उन्होंने कहा सरकार से हम सब मांग करते हैं कि पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता के साथ साथ परिवार में नौकरी, आवास, सुरक्षा सहित अन्य व्यवस्था सुनिश्चित कराई जाएं। प्रतिनिधि मंडल पदारथपुर उपाध्याय में बीते दिनों हुए गोली काण्ड में घायल युवक के परिजनों से मिलकर उनका हाल जाना। प्रतिनिधि मंडल में सपा अम्बेडकर वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष सन्तोष कुमार जाटव, जिलाध्यक्ष रघुवीर यादव, इसौली विधायक ताहिर खां, पूर्व विधायक भगेलू राम,पूर्व विधायक चन्द्र भद्र सिंह सोनू, पूर्व विधायक अरुण वर्मा, अम्बेडकर वाहिनी के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष राममूर्ति चौरसिया, पूर्व राष्ट्रीय सचिव सपा युवजन सभा सुशील सिंह यादव अज्जू मौजूद रहे।

Related posts

सपा सांसद राम भुआल की सांसदी पर मंडराया खतरा : मेनका गांधी की रिट पर हाईकोर्ट में सुनवाई आज, सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता बोले-हार की खिसियाहट में दायर की याचिका

गड्ढा मुक्त हुआ कावड़ यात्रा का पथ, पीडब्ल्यूडी इंजीनियर के साथ डीएम-एसपी ने किया जलाभिषेक

सुल्तानपुर : सिरकटी लाश लेकर ग्रामीणों ने लखनऊ वाराणसी राजमार्ग ढाई घंटे तक किया जाम, टांडा बांदा हाईवे पर भी आवागमन रुका।