25 C
लखनऊ, उ.प्र.
15/09/2024
वंदे भारत | ख़ास खबरें | उत्तर प्रदेश
क्राइमपॉलिटिक्ससुल्तानपुर न्यूज़

सुल्तानपुर : अमेठी के बीजेपी जिपं अध्यक्ष ने सीएम योगी से उठाई मांग, डकैतों का करिए एनकाउंटर, सपा विधायक ने जताया सीएम के न्याय पर भरोसा।


रिपोर्टर आशुतोष मिश्रा सुल्तानपुर 94150 49256

एंकर : अमेठी के जिला पंचायत अध्यक्ष ने सुल्तानपुर शहर में दिनदहाड़े पड़े ढके में बदमाशों के एनकाउंटर की मांग सीएम योगी से की है। उन्होंने कहा कि लंबे समय से एक ही पद पर जमे अधिकारियों के तबादले के मुद्दे पर वह प्रदेश भाजपा अध्यक्ष से वार्ता करेंगे। इसौली विधायक ताहिर खान ने कहा कि मुझे सीएम योगी के न्याय पर पूरा भरोसा है।

वीओ : समाजवादी पार्टी के महामंत्री सलाहुद्दीन ने लोगों का स्वागत किया। करोड़ो की लूट मे अमेठी भाजपा के जिपं अध्यक्ष राजेश अग्रहरि पीड़ित व्यापारी से मिलने पहुंचे, एक दिन पूर्व भाजपा विधायक विनोद सिंह भी यहां पहुंच चुके हैं। वही सपा के अंदर की रार यहां पर सामने आई, कल पूर्व विधायक संतोष पांडेय प्रतिनिधि मंडल लेकर पहुंचे तो आज इसौली विधायक ताहिर खान प्रतिनिधि मंडल के साथ पहुंचे थे। सपा विधायक ताहिर खान ने आभूषण व्यापारी भरतजी सोनी से भेंट किया, उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आजादी के बाद चौक में यह पहली सबसे बड़ी घटना है। हम इस परिवार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं, और अक्टूबर में आर्थिक मदद भी करेंगे। सरकार से मांग करेंगे इन्हें फ़ौरन शस्त्र लाइसेंस दे, अगर इनके पास शस्त्र लाइसेंस होता तो यह बचाव कर पाते। विधायक ने सभी व्यापारियों को शस्त्र लाइसेंस दिए जाने की मांग की। उन्होंने कहा कि दबाव नहीं बनाया जाए ताकि सही खुलासा हो सके।

वही भाजपा अमेठी के जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरि ने मीडिया से कहा कि घटना घट गई है ये सही है उसको कोई वापस नहीं कर सकता। हमारी मांग है सरकार के ट्रैक रिकॉर्ड के हिसाब से काम हो, सही मुल्ज़िम पकड़े जाए और माल की बरामदगी हो और एनकाउंटर हो। राजेश अग्रहरि ने एसपी का नाम लिए बगैर कहा कि यहां के पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई होना चाहिए।

Related posts

भगवान शिव पर राहुल गांधी के अमर्यादित बयान पर कलेक्ट्रेट गेट पर पुतला दहन, जिलाध्यक्ष बोले, सदन के बयान पर राहुल गांधी मांगे माफी

सुल्तानपुर में हुई स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा की स्थापना: वैदिक मंत्रोच्चारण और विधि विधान से हुई पूजा अर्चना, डॉ एके सिंह बोले-विवेकानंद हैं राष्ट्र चेतना के प्राण

भारतीयों के लिए गर्व का पल! छत्रपति शिवाजी महाराज का ‘वाघ नख’ लंदन से मुंबई लाया गया