25 C
लखनऊ, उ.प्र.
17/04/2024
वंदे भारत | ख़ास खबरें | उत्तर प्रदेश
क्राइमपॉलिटिक्ससुर्खियांसुल्तानपुर न्यूज़

सुल्तानपुर में BJP के लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन: योगी के मंत्री नंदी बोले-विपक्ष के पास न नेता न नीति, 2017 के पहले इंडस्ट्री लगाते समय गली-मोहल्ले में खड़ा होता था गुंडा

रिपोर्टर आशुतोष मिश्र सुल्तानपुर 9415049256

सुल्तानपुर में सोमवार को BJP का लोकसभा चुनाव कार्यालय खोला गया। वैदिक मंत्रोच्चार तथा हवन-पूजन के साथ शहर के दरियापुर रोड पर लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने फीता काटकर किया। उन्होंने कहा कि पूरे देश की जनता उत्साह से लबरेज है। मोदी की गारंटी पूरा होने की गारंटी है। विपक्ष के पास न नेता हैं न नीति है।

वही मीडिया द्वारा मंत्री के आद्योगिक मंत्री रहते हुए सुल्तानपुर तक उद्योग नहीं पहुंचने के सवाल पर नंदी तिलमिला गए।उन्होंने सवाल को विपक्षी नेताओं की तरफ से और डिबेट में पूछे जाते हैं ऐसा जवाब दिया। फिर
उन्होंने कहा 2017 के पहले इंडस्ट्री लगाने की सोच नहीं सकते थे। हर गली और मोहल्ले के पीछे एक गुंडा खड़ा होता था जो नींव खुदते समय ये कहता हमारा जेसीबी लगेगा। कोई कहता था हमारा मैनेजर रख लो। पैसे वसूले जाते थे। 2017 के बाद जब क़ानून व्यवस्था पटरी पर आई है उसी का नतीजा है कि अभी फरवरी 2023 में 33 लाख 50 हजार करोड़ रुपए की ग्लोबल इन्वेस्टर समिट हुई। 19 फरवरी को हम 10 लाख करोड़ से भी ज्यादा ग्राउंड बेकिंग सेरेमनी करने जा रहे हैं।

भाजपा जिलाध्यक्ष बोले-कार्यकर्ता हर बूथ पर जुट जाए

भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आरए वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री नंदी ने कहा लोकसभा चुनाव का शंखनाद हो गया है। पार्टी कार्यकर्ता हर बूथ पर प्रचंड जीत का परचम लहराने के लिए पूरी ताकत से जुट जाएं। उन्होंने कहा यह चुनाव कार्यालय अब सभी चुनावी गतिविधियों का केंद्र होगा। अबकी बार 400 के पार के नारे को साकार रूप देना है। प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के प्रति लोगो का विश्वास बढ़ा है। जिससे लोकसभा के सभी सीटो पर भाजपा जीतेगी और कमल खिलेगा। लोकसभा प्रभारी दुर्गेश त्रिपाठी एवं लोकसभा संयोजक जगजीत सिंह छंगू ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बूथ जीतो चुनाव जीतो का मंत्र दिया। मोदी की गारंटी पर जनता मुहर लगाएगी।स्वागत भाषण में जिलाध्यक्ष डॉ आरए वर्मा ने कार्यकर्ताओं की तरफ से आश्वासन दिया कि इस बार फिर ऐतिहासिक मतों से कमल खिलेगा।

Related posts

जिलाधिकारी द्वारा श्री रामदेव इण्टर कालेज मुस्तफाबाद सरैया कादीपुर में हुए विवाद की निष्पक्ष जाॅच हेतु तीन सदस्यीय जाॅच कमेटी का किया गया गठन।

चित्रकूट से अयोध्या जा रही चरण पादुका देखने को सुल्तानपुर में उमड़ा लाखों श्रद्धालुओं का सैलाब, रामपथ गमन पर जय श्री राम और मोदी के लगे नारे।

स्वदेशे पूज्यते राजा, विद्वान सर्वत्र पूजते : बृजेश मिश्र

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More