40 C
लखनऊ, उ.प्र.
28/05/2024
वंदे भारत | ख़ास खबरें | उत्तर प्रदेश
इलेक्शन न्यूज़पॉलिटिक्सब्रेकिंग न्यूज़सुर्खियांसुल्तानपुर न्यूज़

सुल्तानपुर में बोले सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनूप संडा, पीएम मोदी देश के सबसे बड़े अदाकार, चीन को जमीन देने के बाद अब संविधान को खत्म करने का रच रहे कुचक्र

Place : Sultanpur

Report : आशुतोष मिश्र सुल्तानपुर 9415049256

Anchor : प्रधानमंत्री इस देश के सबसे बड़े अदाकार हैं। राहुल गांधी और अखिलेश यादव को निशाने पर लेने वाले संविधान को बदलने का कुचक्र रच रहे हैं। भाजपा मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी का बयान जिसमें चीन को जमीन दे दी गई। पद्मश्री पुरस्कार विजेता को नजरअंदाज किया जा रहा है। भाजपा की तानाशाही को उजागर करने के लिए काफी है।

Vo : गठबंधन के सपा प्रत्याशी राम भवन निषाद की तरफ से पत्रकार वार्ता के दौरान भारतीय जनता पार्टी को निशाने पर लिया गया। उन्होंने सांसद मेनका गांधी के जनता के बीच कम रहने का मुद्दा उठाया और कहा कि गोरखपुर दिल्ली से नजदीक है। मैं अधिक जनसुनवाई करूंगा और समस्याओं का निदान करूंगा । इसौली विधायक ताहिर खान की गैर मौजूदगी का मुद्दा छाया रहा। सफाई में गठबंधन प्रत्याशी ने कहा कि उनका पेट खराब हो गया है। इसलिए प्रेस वार्ता में शामिल नहीं हो सके। भीम निषाद का टिकट कटने के बाद समाजवादी पार्टी की अंतर्कलह पर उन्होंने कहा कि यह सब भारतीय जनता पार्टी की साजिश का हिस्सा है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष रघुवीर यादव, पूर्व विधायक अरुण वर्मा, अनूप संडा, महामंत्री सलाउद्दीन, शकील अहमद धर्मेद्र भपटा, कांग्रेस जिला अध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा, राजेश तिवारी, मुन्ना त्रिशुंडी, शकील अहमद, आम आदमी पार्टी जिलाध्यक्ष बृजेश प्रजापति आदि लोग मौजूद रहे।

Bite : प्रधानमंत्री इस देश के सबसे बड़े अदाकार हैं। देश की जनता 10 साल से अदाकारी देख रही है। राहुल गांधी और अखिलेश यादव को फ्लाप फिल्म का कलाकार बताने वाले प्रधानमंत्री रोजगार का वादा करके उसे देने में फेल रहे। देश के हर नागरिक के खाते में 15 लाख भेजने में फेल रहे । भारत की सुरक्षा चीन से करने में फ्लाप रहे। भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी का पक्ष रखा है कि भारत ने चीन को 4000 वर्ग किलोमीटर जमीन समर्पित कर दी। रेजांगला में शहीदों का स्मारक बना था जिसे चीन ने ढहा दिया। लद्दाख में पद्म पुरस्कार लेने वाली सोनम वांचू का कहना है कि लेह लद्दाख में वादा किया हुआ आज तक पूरा नहीं हुआ। पीएम फ्लाप है , इसलिए उधर से निगाह हटाए हुए हैं। जिन्हें पीएम फ्लाप खिलाफ बता रहे हैं, यह दोनों प्रधानमंत्री के संविधान खत्म करने के ख्वाब को ध्वस्त करने जा रहे हैं। अरुण गोविल बोलते हैं कि संविधान में संशोधन करना आवश्यक हो गया है। भाजपा इसका प्रचार करके सामाजिक विद्वेष बढ़ा रही है। इस देश में जातीय संघर्ष शुरू करना चाहते हैं। सांप्रदायिक सौहार्द को प्रभावित करना चाहते हैं। शहीदों और स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का सपना खत्म कर संविधान की मूल भावना को प्रभावित करने का काम करना चाहते हैं।

अनूप संडा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक

Related posts

गठबंधन प्रत्याशी/पूर्वमंत्री राम भुआल बोले, नेशनल लीडर मेनका गांधी को बकरी मुर्गी की राजनीति शोभा नहीं देता।

गृह मंत्री अमित शाह पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ अभियोजन ने मांगा वारंट, 12अप्रैल को फिर होगी सुनवाई

ननद भाभी का कलियुगी झगड़ा, बदले की भावना से बुआ ने भतीजी का किया कत्ल, मुकदमा दर्ज