40 C
लखनऊ, उ.प्र.
28/05/2024
वंदे भारत | ख़ास खबरें | उत्तर प्रदेश
इलेक्शन न्यूज़पॉलिटिक्सब्रेकिंग न्यूज़सुर्खियांसुल्तानपुर न्यूज़

सुल्तानपुर में संजय सिंह बोले: इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने का करेंगे काम, आज करेंगे अखिलेश यादव से मुलाकात

Sultanpur News: Latest Hindi News | UP News | Breaking News Stay Informed, Stay Ahead! Get the latest updates from Sultanpur, Uttar Pradesh. Read breaking news, local stories, and updates on politics, entertainment, and more. Stay informed with Sultanpur News!

रिपोर्टर आशुतोष मिश्र सुल्तानपुर 9415049256

सुल्तानपुर में आप प्रवक्ता व सांसद संजय सिंह जिले में पहुंचे। उन्होंने यहां मीडिया से कहा कि इंडिया गठबंधन उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ रहा है। हम लोगों ने ऐलान किया है, जहां भी आम आदमी चुनाव नहीं लड़ रही है सीधे वहां इंडिया गठबंधन के जो कंडीडेट होंगे वो चाहे समाजवादी पार्टी के हो, कांग्रेस सीपीएम के हो, आरजेडी के हो वहां उनको जिताने का काम करेंगे।

उन्होंने बताया कि आज कोर्ट में तारीख थी, वकील ने बताया था जिस पर यहां आए थे। कोर्ट में अगली तारीख लगा दिया है। यहां कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करके समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से आज मुलाकात होगी। बता दें कि एमपी/एमएलए मजिस्ट्रेट की अनुपस्थिति के कारण शुक्रवार को नियत जनप्रतिनिधियों के मुकदमो की सुनवाई टाल दी गई है।

विशेष लोक अभियोजक वैभव पांडे ने बताया कि आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह पर पिछले त्रि स्तरीय पंचायत चुनाव में बिना अनुमति जनसभा करने की एफआईआर बंधुवाकला थाने में लिखाई गई थी। आरोप है कि उन्होंने अपनी पार्टी के जिपं सदस्य पद प्रत्याशी के पक्ष में एक चुनावी सभा हसनपुर बाजार में की थी। प्रत्याशी के पति सहित छ लोगों पर मुकदमा चल रहा है। जिसमें सबने जमानत करवा ली है परन्तु सांसद संजय सिंह अभी न्यायालय उपस्थित नहीं हुए है।

Related posts

सुल्तानपुर में तड़के हुई पुलिस व बदमाश में मुठभेड़: जवाबी फायर में बदमाश के पैर में लगी गोली दूसरा फरार, लूट और डकैती के दर्ज हैं दर्जन भर केस

सुल्तानपुर में व्यवसाई ने किया सुसाइड: मां ने कॉल लगाया नहीं उठा फोन, कमरे पर जाकर देखा तो गमछे से लटकता मिला शव

प्रयागराज में तैनात एडीएम बनकर साइबर जालसाज ने डीएम स्टेनो को बनाया शिकार, 60 हड़पे