40 C
लखनऊ, उ.प्र.
28/05/2024
वंदे भारत | ख़ास खबरें | उत्तर प्रदेश
इलेक्शन न्यूज़ब्रेकिंग न्यूज़वीडियोसुर्खियांसुल्तानपुर न्यूज़

सुल्तानपुर सपा में बगावत शुरू हो गई है। भीम निषाद के टिकट कटने से नाराज सपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जयसिंहपुर विधानसभा अध्यक्ष राशिद खान ने पद से त्यागपत्र दे दिया है। वही भीम निषाद ने कहा है कि जमीनी संगठन मेरे साथ है, हवा हवाई वाला संगठन कुछ डिस्टर्ब चल रहा है।

राशिद खान ने पद से त्यागपत्र देने के बाद कहा है कि भीम निषाद को प्रत्याशी बनाया गया था। उन्होंने कहा कि गांव आदि स्थानों पर घूमकर उनको भारी समर्थन मिल रहा था। अचानक उनका टिकट कटा है। मैं लगातार पच्चीस वर्षों से पार्टी की सेवा करते आया हूं। मैं आज बहुत दुखी हूं और अपने सभी पदों से इस्तीफा दे रहा हूं। लेकिन मैं पार्टी में बना रहूंगा। वही मीडिया से बात करते हुए भीम निषाद ने संगठन के अपने विरोधियों को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष को यहां से गलत संदेश दिया गया। उन्हें सुल्तानपुर की सीट पर दूसरे को चुनाव लड़ना है तो जनता से भी एक बार पूछताछ करें। उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बहुत दयालु, हैं यदि मैं चुनाव जीत रहा तो फिर से मुझे टिकट दिया जाए। भीम निषाद ने कहा जमीनी संगठन मेरे साथ है, हवा-हवाई वाला कुछ डिस्टर्ब चल रहा। मैं कई घाट का पानी पी के समाजवादी पार्टी में आया हूं। जीवन मरण अब यही होगा। समाजवादी पार्टी नहीं छोडूंगा।

Related posts

पांच सालों में घटी मेनका गांधी की दस करोड़ की हैसियत: 43.43 करोड़ की मालिक हैं मेनका, पशु प्रेमी सांसद के पास रायफल के अलावा बैंक 2.82 करोड़ रुपए के हैं जेवरात

सुल्तानपुर में संजय सिंह बोले: इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने का करेंगे काम, आज करेंगे अखिलेश यादव से मुलाकात

प्रॉपर्टी डीलर विजय नारायण सिंह की सरे शाम दरियापुर तिराहे पर गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी पहुंचे पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा।