25 C
लखनऊ, उ.प्र.
17/04/2024
वंदे भारत | ख़ास खबरें | उत्तर प्रदेश
क्राइमब्रेकिंग न्यूज़वायरल न्यूज़सुर्खियांसुल्तानपुर न्यूज़

प्रेमिका ने पहले प्रेमी से कराई दूसरे सिरफिरे प्रेमी की हत्या, चार गिरफ़्तार। 17 दिन बाद हुआ हत्याकांड का खुलासा

premika-ne-pahale-premee-se

सुल्तानपुर : एक तरफा प्रेम ने सिरफिरे प्रेमी की जान ले ली। प्रेमिका ने अपने पहले प्रेमी‌से दूसरे प्रेमी को रास्ते से हटाने के लिए हत्या की बागडोर सौंप दी थी। मामला बल्दीराय थाना क्षेत्र अंतर्गत बीहीनिदूरा गांव से जुड़ा हुआ है।

2 जनवरी को बल्दीराय थाना क्षेत्र के सदराभारी गांव में 14 वर्षीय किशोर अमित चौरसिया की डेड बॉडी पाई गई थी। किशोरी प्रेमिका ने अपने पहले प्रेमी परशुराम तिवारी उर्फ सुधीर तिवारी को सिरफिरे प्रेमी अमित चौरसिया को रास्ते से हटाने के लिए कहा था। इसके बाद परशुराम ने अपने एक किशोर साथी और एक किशोरी की हत्या की साजिश रचने में मदद ली थी। बहुरहवां के पास से फरार चल रहा परशुराम भागने की फिराक में था। जहां पर कोतवाल आरबी सुमन ने गुरुवार को साथी पुलिसकर्मियों की मदद से उसे धर दबोचा। कोतवाल के मुताबिक अमित चौरसिया बीते 26 दिसंबर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। पहले प्रेमी परशुराम ने गला दबाकर अमित चौरसिया की हत्या कर दी थी। कोतवाल आरबी सुमन कहते हैं कि मृतक अमित चौरसिया अपनी किशोरी प्रेमिका से एक तरफा प्रेम करता था । कई बार मना करने के बावजूद पीछा करने पर किशोरी प्रेमिका ने पहले प्रेमी परशुराम की मदद ली और हत्या कर उसे ठिकाने लगाने को कहा था। चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

Related posts

सुल्तानपुर कलेक्ट्रेट पर समाजवादी पार्टी छात्र सभा का प्रदर्शन: धनंजय सिंह को बरी किए जाने की उठाई मांग, महंगाई और भर्ती पर सरकार को घेरा

सुल्तानपुर में विजय नारायण सिंह की गोली मारकर हत्या की गई। डॉ घनश्याम तिवारी हत्याकांड में जमानत पर बाहर आया था। महरुआ निवासी अजय सिंह शेरावत पर गोली मारने का आरोप लगा है।

चित्रकूट से अयोध्या जा रही चरण पादुका देखने को सुल्तानपुर में उमड़ा लाखों श्रद्धालुओं का सैलाब, रामपथ गमन पर जय श्री राम और मोदी के लगे नारे।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More