40 C
लखनऊ, उ.प्र.
28/05/2024
वंदे भारत | ख़ास खबरें | उत्तर प्रदेश
इलेक्शन न्यूज़ब्रेकिंग न्यूज़वीडियोसुर्खियांसुल्तानपुर न्यूज़

सुल्तानपुर में इंडिया गठबंधन प्रत्याशी राम भुआल का पार्टी कार्यकर्ताओं ने फूंका पुतला, बरसाए जूते : लगे मुर्दाबाद के नारे, महिलाएं बोली गोरखपुर वापस जाएं पूर्व मंत्री


रिपोर्टर आशुतोष मिश्र सुल्तानपुर 9415049256

एंकर : मुरादाबाद की तर्ज पर सुल्तानपुर में भी इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी का टिकट कटने के बाद सपा में अंतर्कलह सामने आई है। पूर्व में घोषित प्रत्याशी भीम निषाद के समर्थन में पार्टी कार्यकर्ता और निषाद समुदाय सड़क पर उतर आया है। मंगलवार को सपा से घोषित प्रत्याशी पूर्व मंत्री राम भुआल निषाद का उनके ही समुदाय के लोगों ने पुतला फूंका, पटल पर जूते बरसाए। प्रदर्शनकारी महिलाओं ने पूर्व मंत्री राम भुवाल गोरखपुर वापस जाओ के नारे भी लगाए।

वीओ : गोसाईगंज के टाटिया नगर स्थित भीम निषाद के केंद्रीय कार्यालय पर मंगलवार को निषाद समुदाय के समाजवादी पार्टी के महिला और पुरुष कार्यकर्ताओं के साथ काफी महिला पुरुष जमा हुए थे। सभी में भीम का टिकट काटे जाने को लेकर काफी आक्रोश दिख रहा था।

बाइट : सरिता निषाद ने कहा हम लोग यही कहना चाहते हैं कि भीम निषाद यहां के प्रत्याशी हैं और वही रहेंगे। यहां हम लोग कोई दूसरा नेता नहीं चुनेंगे। अगर वोट देंगे तो भीम निषाद को ही वोट देंगे। कोई दूसरा नेता आएगा तो हम वोट नहीं करेंगे। पिछले मई से ये तैयारी कर रहे हैं राम भुआल कौन हैं उनको नहीं जानते हैं।

बाइट २ : शर्मिला यादव ने कहा कि भीम निषाद को हम लोग जानते हैं उनको चुने हैं और वोट उनको देंगे। और कोई प्रत्याशी को वोट नहीं देंगे।

बाइट ३ : लंभुआ की विधानसभा अध्यक्ष सुदामा देवी ने कहा भीम निषाद के साथ हम लोगों का संघर्ष जारी है।अगर दूसरा व्यक्ति आएगा हम लोग समाजवादी हैं लेकिन वोट नहीं करेंगे। राम भुआल निषाद आएगे तो उनको वोट नहीं करेंगे। टिकट काट दिए तो उसको बताइए क्या कमी हुई है।

Related posts

सुल्तानपुर : दहेज नहीं मिलने पर मंडप से दूल्हे को लेकर रात भर गायब रहा पिता, समझौते के लिए थाने में 15 लाख की सौदेबाजी

Ashutosh Pandey

सुल्तानपुर में सौहार्द बिगाड़ने वालों पर खाकी मेहरबान: जानलेवा हमले के 12 आरोपियों का 151 में किया चालान, नपं चेयरमैन प्रतिनिधि ने डीजीपी से किया शिकायत

सुल्तानपुर में प्रेमी युगल की थाने में हुई शादी: ग्रेजुएट है लड़की, लड़का शव का कराता है अंतिम संस्कार