42 C
लखनऊ, उ.प्र.
27/05/2024
वंदे भारत | ख़ास खबरें | उत्तर प्रदेश
वायरल न्यूज़सुर्खियांसुल्तानपुर न्यूज़

लखनऊ-वाराणसी रेल ट्रैक पर शनिवार रात पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

लखनऊ-वाराणसी रेल ट्रैक पर शनिवार रात पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मृतक ट्रैक के किनारे बैठकर शौच कर रहा था उस समय ये घटना घटित हुई है।

जानकारी के अनुसार घटना लखनऊ-वाराणसी रेल ट्रैक पर लम्भुआ कोतवाली क्षेत्र के नरहरपुर के पास की है। शनिवार रात करीब 10:15 बजे के आसपास कोतवाली क्षेत्र के कस्बे का अस्थायी निवासी गया प्रसाद (30) रेलवे ट्रैक के पास शौच के लिए बैठा था। तभी पैसेंजर ट्रेन उधर से आ गई। जब तक वो बचकर निकलता तब तक ट्रेन से उसे टक्कर मारते हुए निकल गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को सामुदायिक स्वास्थय केंद्र लम्भुआ पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस अब डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है। बताया जा रहा है कि मृतक कानपुर जिले का निवासी था। वो लम्भुआ में रहकर कुछ लोगों के साथ फेरी करता था। उसके परिवार को घटना की सूचना दे दी गई है।

Related posts

मनोज पाण्डेय पर अखिलेश यादव ने तोड़ी चुप्पी : भाजपा धोखेबाज विधायकों के साथ जीतना चाह रही चुनाव, हो जाएगी नौ दो ग्यारह, अग्निवीर की तरह 3 साल की होगी पुलिसिंग

एसओ लम्भुआ समेत पांच पर मानवाधिकार की विशेष कोर्ट में मुकदमा

पूर्वमंत्री राम भुआल के निशाने पर मेनका गांधी के प्रतिनिधि, कहा बिहारी आकर सुल्तानपुर में कर रहे जमीन की खरीद फरोख्त, सांसद नहीं देख रही आईना