42 C
लखनऊ, उ.प्र.
27/05/2024
वंदे भारत | ख़ास खबरें | उत्तर प्रदेश
इलेक्शन न्यूज़पॉलिटिक्सवीडियोसुर्खियांसुल्तानपुर न्यूज़

सुल्तानपुर में बैंक डिफाल्टर बसपा प्रत्याशी बोले, व्यवसाय में बैंक बकाएदारी एक आम बात।

Place : Sultanpur | Report : आशुतोष मिश्र सुल्तानपुर 9415049256

Anchor : बहुजन समाज पार्टी से सुल्तानपुर के लोकसभा प्रत्याशी बनाए गए उदय राज वर्मा ने बैंक डिफाल्टर के सवाल पर कहा कि व्यवसाय करने वालों के लिए यह एक आम बात है। उन्होंने कहा कि हम लोग लोन लेते हैं इसलिए बकाएदारी होना कोई बड़ी बात नहीं। मेनका गांधी के खिलाफ उन्होंने चुनाव में ताल ठोंक रखी है।

Vo : बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश महामंत्री डॉ ओम प्रकाश त्रिपाठी के साथ नामांकन करने पहुंचे प्रत्याशी उदय राज वर्मा ने जिलाधिकारी को नामांकन पत्र सौंपा‌। इस दौरान समर्थकों ने गेट के बाहर जिंदाबाद के नारे लगाए। भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री मेनका गांधी से उनका मुकाबला है। वहीं गठबंधन से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी राम भुआल निषाद भी मैदान में है। मुकाबला दिलचस्प है, जहां बहुजन समाज पार्टी जातिगत कार्ड के आधार पर जीत का दावा कर रही है। वहीं समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी मुस्लिम वोट यादव वोट और निषाद वोट के सहारे अपनी नैया पार करने की बात कह रहे हैं। नामांकन करने के बाद समर्थकों में गजब का उत्साह देखा गया।

Bite :
उदय राज वर्मा बसपा प्रत्याशी सुल्तानपुर

Bite :
ओम प्रकाश त्रिपाठी प्रदेश महामंत्री बहुजन समाज पार्टी

Related posts

सुल्तानपुर के हलियापुर-कूरेभार मार्ग पर हलियापुर में दर्दनाक हादसा हुआ है। छह वर्षीय मासूम बच्ची को पिकअप ने टक्कर मार दिया।

एजेंटों की जालसाजी उजागर : भारत से दुबई भेजने के नाम पर ठगे डेढ़ लाख, मुकदमा दर्ज

सुल्तानपुर में सपा प्रत्याशी का जिलाध्यक्ष समेत 4 पूर्व विधायक कर रहे विरोध: 7 दिनों में 2 बार अखिलेश के सामने कंडीडेट को करना पड़ी परेड