40 C
लखनऊ, उ.प्र.
28/05/2024
वंदे भारत | ख़ास खबरें | उत्तर प्रदेश
इलेक्शन न्यूज़पॉलिटिक्सब्रेकिंग न्यूज़वीडियोसुर्खियांसुल्तानपुर न्यूज़

सांसद मेनका गांधी बोली, अपने दिल और दिमाग से वोट करें वाराणसी की जनता, उसे चुनिए जिससे हो सबसे अधिक आपको फायदा।

Place : Sultanpur

Report : आशुतोष मिश्र सुल्तानपुर 9415049256

Anchor : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन में रिकॉर्ड भीड़ उमड़ने को लेकर सांसद मेनका गांधी बहुत ही उत्साहित दिखीं। उन्होंने कहा कि वाराणसी के लोग अपने दिल और दिमाग को खोलकर मतदान करें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बगैर इशारा किया कि उसे उम्मीदवार को वोट दें। जिससे आपको सबसे अधिक फायदा होने वाला हो। सीएम योगी के पांच बार अमेठी आने के मुद्दे पर सांसद मेनका गांधी ने कहा कि हमने अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए किसी को तकलीफ नहीं देने का मन बनाया है।

Vo : पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं सुल्तानपुर सांसद मेनका गांधी इस बार आठवीं दफा चुनाव मैदान में है। उनका मुकाबला इस बार गठबंधन के सपा प्रत्याशी एवं पूर्व मंत्री राम भुआल निषाद और बहुजन समाज पार्टी के उदयराज वर्मा से है। जहां बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार जातिवाद के नाम पर वोट लेने की बात कह रहे हैं। वही मेनका गांधी ने वाराणसी की जनता को उत्साहित किया है। ऐसे व्यक्ति के लिए मतदान करने के पक्ष में जिससे उनका सबसे अधिक फायदा हो। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी का नाम नहीं लिया और इशारों में वाराणसी की जनता को प्रधानमंत्री मोदी को हाथों हाथ लेने का आह्वान किया है।

Bite : चुनाव बीतते ही मुख्यमंत्री योगी हटा दिए जाएंगे, ऐसा दावा तो केजरीवाल का है और वह ही जानें। मुझे तो कोई ऐसे लक्षण दिखाई नहीं देते। अपने दिल और दिमाग से वोट करें वाराणसी के लोग। जहां से उनका सबसे अधिक फायदा हो , उसके पक्ष में मतदान करें। हमने उनको अपने इलेक्शन में तकलीफ नहीं दी। हमारा इलेक्शन आसानी से चल रहा है इसमें कोई चिंता की बात नहीं है। इसलिए हमने सोचा कि किसी को तकलीफ देकर ना बुलाया जाए। किसी नेता को आने की तकलीफ नहीं देने का हमने मन बनाया है। इसीलिए हमने किसी को आमंत्रित भी नहीं किया है।
मेनका संजय गांधी पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं सुल्तानपुर सांसद

बाइट :
उदयराज वर्मा बसपा प्रत्याशी

Related posts

सुल्तानपुर में सौहार्द बिगाड़ने वालों पर खाकी मेहरबान: जानलेवा हमले के 12 आरोपियों का 151 में किया चालान, नपं चेयरमैन प्रतिनिधि ने डीजीपी से किया शिकायत

सुल्तानपुर में प्रेमी युगल की थाने में हुई शादी: ग्रेजुएट है लड़की, लड़का शव का कराता है अंतिम संस्कार

प्रॉपर्टी डीलर विजय नारायण सिंह की सरे शाम दरियापुर तिराहे पर गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी पहुंचे पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा।