25 C
लखनऊ, उ.प्र.
17/04/2024
वंदे भारत | ख़ास खबरें | उत्तर प्रदेश
धर्मनेशनल न्यूज़पॉलिटिक्सब्रेकिंग न्यूज़यू.पी. न्यूज़लाइफ स्टाइलवायरल न्यूज़वीडियोसुर्खियांसुल्तानपुर न्यूज़

चित्रकूट से अयोध्या जा रही चरण पादुका देखने को सुल्तानपुर में उमड़ा लाखों श्रद्धालुओं का सैलाब, रामपथ गमन पर जय श्री राम और मोदी के लगे नारे।

Place : Sultanpur

Report : आशुतोष मिश्र सुल्तानपुर 9415049256

भगवान श्री राम के चरणों पादुका अयोध्या जाते समय सुल्तानपुर पहुंची। आज देर रात मजिस्ट्रेट और भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में चरण पादुका यात्रा को देखने के लिए लाखों की संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी। पुरुषों के साथ महिलाएं भी हजारों की संख्या में शीत लहर के बावजूद देखने को खड़ी रही। शहर विधायक, पालिका अध्यक्ष और जिला पंचायत प्रतिनिधि ने यात्रा की अगवानी की।

प्रयाग अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुल्तानपुर की सीमा में चरण पादुका यात्रा के पहुंचते ही जय श्री राम और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नारे लगने लगे। इस बीच शहर विधायक एवं पूर्व मंत्री विनोद सिंह मौके पर पहुंचे। उनके साथ जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शिवकुमार सिंह और एमएलसी शैलेंद्र प्रताप सिंह मौजूद रहे। जहां से सड़क के दोनों पटरी पर श्रद्धालुओं का लंबा काफिला देखा गया। लाखों की संख्या में श्रद्धालुओं का जमावड़ा कई किलोमीटर तक लगा हुआ पाया गया। पौराणिक सीताकुंड घाट पर यात्रा को रात्रि विश्राम दिया गया है । जहां पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक लगातार निगरानी बनाए हुए हैं। शुक्रवार को यह यात्रा सुल्तानपुर से निकलते हुए अयोध्या के लिए प्रस्थान करेगी।

Bite :
विनोद सिंह, शहर विधायक एवं पूर्व मंत्री सुल्तानपुर

Related posts

सुल्तानपुर में सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ने की कोशिश, संप्रदाय विशेष के युवाओं को किया लहूलुहान, मुकदमा दर्ज

मतगणना अपडेट – राजस्थान | मध्यप्रदेश | तेलंगाना | छत्तीसगढ़

सपा प्रत्याशी के नोट गड्डी वीडियो वायरल पर विधायक ताहिर की सफाई, आयोग कहेगा तो माफी मांग लेंगे भीम, पैसे से नहीं हुआ आचार संहिता का उल्लंघन

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More