28 C
लखनऊ, उ.प्र.
17/04/2024
वंदे भारत | ख़ास खबरें | उत्तर प्रदेश
क्राइमब्रेकिंग न्यूज़वायरल न्यूज़सुर्खियांसुल्तानपुर न्यूज़

सुल्तानपुर में शादी के डेढ़ वर्ष बाद नवविवाहिता की मौत: नमाज पढ़कर कमरा किया बंद, फिर फंदा बनाकर झूल गई मौलाना की पत्नी

सुल्तानपुर में गुरुवार दोपहर बाद शिवगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत रसूलहा गांव में एक नवविवाहिता ने कमरे में नमाज अदा की। फिर कमरे में फांसी का फंदा लगाकर वो झूल गई। संदिग्ध अवस्था में उसकी मौत से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल करते हुए बयान दर्ज किया है।

लंभुआ कोतवाली अंतर्गत खुदौली निवासी अजमल हुसैन उर्फ फखरुद्दीन पत्नी रुखसार के साथ शिवगढ़ थानाक्षेत्र अंतर्गत गांव रसूलहा अलसुनहरी मस्जिद में रहते थे। दोनों पति-पत्नी यही मस्जिद में शिक्षण कार्य करते थे। पति अजमल ने बताया कि वह भतेरा गांव में किसी प्रोग्राम में गया था। प्रोग्राम से वापस आया तो देखा कि पत्नी रुखसार कमरे में नमाज पढ़ रही थी। नमाज पढ़ने के कुछ समय बाद पुनः कमरे की तरफ गया तो देखा कि कमरे का दरवाजा बंद था। किसी तरह दरवाजा खोलकर देखा तो वह पंखे से लटक रही थी। आनन-फानन में पत्नी को फांसी के फंदे से खोलकर नीचे उतार कर बचाने का प्रयास किया लेकिन तब तक वह मर चुकी थी।

मृतका के पति ने शव को लेकर अपने गांव खुदौली चला आया। घटना की जानकारी होने पर नायब तहसीलदार एवं लंभुआ कोतवाली की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि मृतका का ननिहाल ढेलहा गांव में है। उसका मायका बनीशेरखानपुर दोस्तपुर में है। परिवार की स्थिति ठीक न होने के कारण मृतका की शादी डेढ़ वर्ष पूर्व 5 मई 2022 उसके मामा ने अपने यहां से ही की थी। मृतका के मायके वालों ने घटना की जानकारी पुलिस को देकर पोस्टमार्टम कराने की मांग की है।

Related posts

आयशा पब्लिक स्कूल में धूमधाम से मनाया गया वार्षिकोत्सव, वार्षिकोत्सव में सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रही धूम

सुल्तानपुर में पब्लिक एड्रेस सिस्टम खोलेगा अपराध का राज, प्राथमिक विद्यालय और पंचायत भवन में चोरी रोकने को नई पहल

सुल्तानपुर : मेरे पापा को वापस लाओ : हाथ में तख्ती लेकर SDM के पास इंसाफ मांगने पहुंची शिक्षक की बेटी, पुलिस ने दर्ज किया प्रिंसिपल व उप प्रिंसिपल पर मुकदमा

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More