40 C
लखनऊ, उ.प्र.
28/05/2024
वंदे भारत | ख़ास खबरें | उत्तर प्रदेश
इलेक्शन न्यूज़पॉलिटिक्सवायरल न्यूज़सुर्खियांसुल्तानपुर न्यूज़

पूर्वमंत्री राम भुआल के निशाने पर मेनका गांधी के प्रतिनिधि, कहा बिहारी आकर सुल्तानपुर में कर रहे जमीन की खरीद फरोख्त, सांसद नहीं देख रही आईना

Maneka Gandhi's representative on the target of former minister Ram Bhual, said that Biharis are coming and buying and selling land in Sultanpur, the MP is not looking in the mirror.

रिपोर्टर आशुतोष मिश्र सुल्तानपुर 9415049256

सुल्तानपुर से इंडिया गठबंधन के रूप में सपा प्रत्याशी व पूर्व मंत्री राम भुआल निषाद भाजपा और पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी पर आक्रमक दिखाई दिए हैं। मेनका द्वारा 92 मछुआरों को आजाद कराने के मुद्दे पर मीडिया से बातचीत में राम भुआल निषाद ने कहा कि बहुत निषादों का भला चाहती हैं तो निषादों को आरक्षण दिला दें।

राम भुआल निषाद ने ये भी कहा है कि बालू खनन का पट्टा, उनके (निषादों) बच्चों की शिक्षा और नौकरी की बात (मेनका) करती तो समझ में आता। उन्होंने सांसद प्रतिनिधि का नाम लिए बगैर उन पर भी राजनैतिक हमला बोला। पूर्व मंत्री राम भुआल ने कहा यहां उनके लोग बिहार से आकर जमीन का व्यवसाय कर रहे हैं। लोगों की अर्जी फर्जी से जमीन लिखवाकर जमीन का कारोबार कर रहे हैं।

वो यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि आज डर और आतंक है, इसलिए बैनर नहीं लगा रहे। लेकिन अंदर-अंदर विरोध है। यहां ये लोग सुल्तानपुर का विकास करने नहीं आए हैं लोग अपना विकास कर रहे हैं। वही मछुआरों को मुंबई में आजाद कराने के मामले में उन्होंने ये भी कहा चोर-चोर मौसेरे भाई वाली कहानी है। यही पकड़वाए होंगे यही छुड़वाए होंगे। उनकी बातों में सच्चाई नहीं है। निषाद के असली हमदर्द तब होते जब निषाद को आरक्षण दे देते।
उन्होंने कहा सारे लोग इस चीज को समझ गए हैं भारतीय जनता पार्टी के नेता झूठ बोलते हैं। और झूठ बोलकर सत्ता में आए हैं। उन्होंने कहा था पंद्रह लाख सबके खाते में देंगे, दो करोड़ नौकरी देंगे। वो सब कहां गया। अब गारंटी किस चीज की दे रहे हैं।

Related posts

गृह मंत्री अमित शाह पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ अभियोजन ने मांगा वारंट, 12अप्रैल को फिर होगी सुनवाई

राष्ट्रीय गौ रक्षा वाहिनी/गौ सेवा संघ ने सांसद मेनका गांधी को दिया समर्थन, शहर में निकाली बाइक रैली

सुलतानपुर 25 मई। सुल्तानपुर लोकसभा के 1254 मतदान केंद्रों के 1991बूथों पर मतदान हुआ शुरू । 38- सुलतानपुर ससदीय निर्वाचन क्षेत्र का मतदान प्रतिशत 06 बजे तक  55.60% है।