40 C
लखनऊ, उ.प्र.
28/05/2024
वंदे भारत | ख़ास खबरें | उत्तर प्रदेश
इलेक्शन न्यूज़पॉलिटिक्ससुर्खियांसुल्तानपुर न्यूज़

वरुण गांधी के राजनीतिक भविष्य पर सुल्तानपुर में बोली मेनका गांधी, लोकसभा चुनाव के बाद इस दिशा में आगे देखा जाएगा।

रिपोर्टर आशुतोष मिश्र सुल्तानपुर 9415049256

एंकर : पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका गांधी सुल्तानपुर सीट से दोबारा मैदान में हैं। मंगलवार को गुरू अर्जुन देव के जन्मदिन के अवसर पर गुरुद्वारा पहुंचकर उन्होंने मत्था टेका। विपक्ष के आरक्षण समाप्त वाले आरोप पर मीडिया से बात करते हुए मेनका गांधी ने कहा इस पर मैं कुछ नहीं कहूंगी। ये आरक्षण जैसे है वैसे ही रहेगा। वरुण गांधी के राजनीतिक भविष्य पर मेनका गांधी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद इस दिशा में देखा जाएगा कि क्या करना है।

वीओ : अर्जन देव को उन्होंने अपना गुरू बताया। बुधवार को होने वाले अपने नामांकन को लेकर वे काफी प्रसन्न दिखी। उन्होंने कहा पार्टी तैयारी कर रही है, जोर शोर से नामांकन होगा। उनसे मीडिया ने सवाल किया, विपक्ष कह रहा है मोदी की तीसरी बार सरकार आई तो संविधान ही बदल जाएगा। उन्होंने कहा अब उन्हें कुछ कहना तो है ही, क्या किया जा सकता है। मेनका ने अपने पुत्र वरुण गांधी के राजनीतिक भविष्य पर कहा है कि लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद इस दिशा में देखा जाएगा।

वीओ : बता दें कि मेनका गांधी को मार्च के अंत में पुनः भाजपा ने अपना सुल्तानपुर से प्रत्याशी बनाया। वे एक अप्रैल से दस अप्रैल तक यहां सवा सौ नुक्कड़ सभाएं करके वापस दिल्ली लौटी थी। मेनका दुबारा 16 अप्रैल से अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर हैं। इस बीच वो प्रतिदिन सुबह अपने अस्थायी आवास पर जनता दरबार में सैकड़ों लोगों की फरियाद सुनने के बाद अलग-अलग विधानसभाओं में करीब दर्जन भर मीटिंग करके शाम को लौटती हैं। जिले की पांचों विधानसभाओं की पगडंडियों पर जाकर वो अपने लिए वोट मांग रही। उनके सामने गठबंधन से सपा प्रत्याशी के रूप में पूर्व मंत्री रामभुआल निषाद और बसपा से जिला पंचायत सदस्य उदराज वर्मा मैदान में हैं।

बाइट :
सांसद मेनका संजय गांधी पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं सुल्तानपुर सांसद

बाइट :
पूजा सिंह अधिवक्ता सिविल कोर्ट

बाइट :
डॉ शैलेंद्र त्रिपाठी पूर्व दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री बहुजन समाज पार्टी

Related posts

पांच सालों में घटी मेनका गांधी की दस करोड़ की हैसियत: 43.43 करोड़ की मालिक हैं मेनका, पशु प्रेमी सांसद के पास रायफल के अलावा बैंक 2.82 करोड़ रुपए के हैं जेवरात

सुल्तानपुर : बाहुबली पूर्व विधायक सोनू सिंह के हमले पर मेनका गांधी का मुस्कराहट भरा जवाब, कहा बोलने का अधिकार सबको, कम मतदान प्रतिशत पर जताया अफसोस

लखनऊ-वाराणसी रेल ट्रैक पर शनिवार रात पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है।