35 C
लखनऊ, उ.प्र.
26/05/2024
वंदे भारत | ख़ास खबरें | उत्तर प्रदेश
इलेक्शन न्यूज़पॉलिटिक्सब्रेकिंग न्यूज़वीडियोसुर्खियांसुल्तानपुर न्यूज़

मेनका गांधी नेशनल लीडर पर नहीं करती राष्ट्रीय नेता जैसा कोई काम : पूर्वमंत्री राम भुआल

रिपोर्टर आशुतोष मिश्र सुल्तानपुर 9415049256

एंकर : सीएम योगी के क्षेत्र उनके खिलाफ गोरखपुर से चुनाव लड़ चुके पूर्व मंत्री राम भुवाल निषाद ने पूर्व कैबिनेट मंत्री और सुल्तानपुर सांसद मेनका गांधी पर करारा प्रहार किया है सुल्तानपुर आगमन के पहले दिन उन्होंने कहा कि सांसद मेनका गांधी राष्ट्रीय नेता तो हैं लेकिन राष्ट्रीय नेता जैसा कोई काम नहीं करती हैं।

वीओ : 2014 में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के खिलाफ गोरखपुर से बहुजन समाज पार्टी से चुनाव लड़ चुके राम भुवाल निषाद को सुल्तानपुर से सपा ने उम्मीदवार बनाया है। बुधवार को वे सुलतानपुर पहुंचे और पूरे जिले में तूफानी भ्रमण किया इसके बाद शहर में अयोध्या प्रयाग राष्ट्रीय राजमार्ग पर दर्जनों वाहनों के काफिले के साथ निकले और तेजी से चलते हुए नागरिकों का स्वागत अभिनंदन किया। इस दौरान उन्होंने पूर्व कैबिनेट मंत्री और सुल्तानपुर सांसद मेनका गांधी को निशाने पर लिया हालांकि उन्होंने भारतीय जनता पार्टी से अपनी टक्कर को बताया। उन्होंने कहा कि मेनका गांधी से मेरा कोई मुकाबला नहीं है।

बाइट : मेनका गांधी राष्ट्रीय नेता है, लेकिन राष्ट्रीय नेता जैसा कोई काम नहीं करती हैं। सुल्तानपुर के लोगों को ऐसा सांसद चाहिए जो यहां लगातार संपर्क में रहते हुए उनकी समस्याओं का समाधान करें। यहां के लोगों को पता नहीं चलता है कि दिल्ली मुंबई रहने वाले हमारे जनप्रतिनिधि हमारे उपेक्षा कर रहे हैं। लोकसभा में मांग करेंगे और सुल्तानपुर में ऐसा उद्योग लाएंगे जो बेरोजगारी दूर करें। जो पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी हैं पार्टी की रीढ़ हैं, कहीं से कोई विरोध नहीं दिखाई देता है । भारतीय जनता पार्टी के लोग बनावटी विरोध दर्शा रहे हैं। सभी मुझे सहर्ष स्वीकार कर रहे हैं और आज के कार्यक्रम को सफल बनाने में लगे रहे मेरे साथ।

रामभुआल निषाद, गठबंधन के सपा प्रत्याशी, पूर्व मंत्री एवं विधायक

Related posts

गोरखपुर के बड़हलगंज थाने के हिस्ट्रीशीटर का सुल्तानपुर में होगा मेनका गांधी से सामना, 105A हिस्ट्रीशीट नंबर का पोस्ट शोसल मीडिया पर हुआ वायरल

सुल्तानपुर में सौहार्द बिगाड़ने वालों पर खाकी मेहरबान: जानलेवा हमले के 12 आरोपियों का 151 में किया चालान, नपं चेयरमैन प्रतिनिधि ने डीजीपी से किया शिकायत

….. और जब कैबिनेट मंत्री संजय निषाद मंच से पढ़ने लगे मेनका के बजाय सोनिया गांधी के कसीदे संजय निषाद मंच से पढ़ने लगे मेनका के बजाय सोनिया गांधी के कसीदे।