42 C
लखनऊ, उ.प्र.
28/05/2024
वंदे भारत | ख़ास खबरें | उत्तर प्रदेश
क्राइमब्रेकिंग न्यूज़वायरल न्यूज़वीडियोसुर्खियांसुल्तानपुर न्यूज़

सुल्तानपुर में भट्टा मजदूर की मौत पर बवाल: परिजनों ने सड़क पर शव रखकर किया प्रदर्शन, जमीनी रंजिश में दबंगों ने तोड़े थे पैर

रिपोर्टर आशुतोष मिश्र सुल्तानपुर 9415049256

सुल्तानपुर के बल्दीराय थानाक्षेत्र के लंगड़ी सरैयामाफी निवासी भट्टा मजदूर की जमीनी विवाद में हत्या की गई। दबंगों ने कुल्हाड़ी, हॉकी और लाठी-डंडे से हमला कर मजदूर को मौत के घाट उतारा। इलाज के दौरान उसकी जान जाने पर परिजनों ने शुक्रवार शाम शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया। हालांकि परिजनों की मांग को जब प्रशासन ने माना तब कही जाकर जाम समाप्त हुआ।

जानकारी के अनुसार बल्दीराय थानाक्षेत्र के लंगड़ी सरैयामाफी निवासी हरिशंकर यादव पुत्र त्रिवेणी प्रसाद भट्टे पर काम करता है। गुरुवार को काम करके जब वो भट्टे से लौट रहा था तब थानाक्षेत्र के दुबे की बगिया के पास घात लगाकर बैठे संपतलाल, विजय बहादुर, कर्मराज, बजरंगी आदि ने उस पर लाठी-डंडे, हॉकी और कुल्हाड़ी से हमला करके उसका पैर तोड़ डाला था। शरीर पर अन्य स्थानों पर भी चोट आई। आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए थे। परिवार वाले मौके पर पहुंचे थे और उसे सीएचसी कुड़वार लेकर पहुंचे। जहां हालत गंभीर देखकर डॉक्टर ने उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर किया था। शुक्रवार को इलाज के दौरान घायल की मौत हो गई। शाम को पोस्टमार्टम के बाद शव जब घर के लिए निकला तो इब्राहीमपुर मोड़ के पास शव रखकर घंटों प्रदर्शन चला। इस बीच एसडीएम बल्दीराय विदुषी सिंह और सीओ सौरभ सावंत ने परिवार को समझाया।

परिवार ने आरोपियों की गिरफ्तारी, आरोपियों के घर पर बुलडोजर की कार्रवाई और मृतक के दिव्यांगा बेटे को मदद की मांग रखी। जिसे प्रशासन ने मान लिया है। वही पत्नी सुशीला देवी की तहरीर पर पहले संपतलाल, विजय बहादुर, कर्मराज, बजरंगी आदि पर मारपीट, जानलेवा हमले का केस दर्ज हुआ था। एसओ आरबी सुमन ने बताया कि अब विवेचना में हत्या की धारा बढ़ाई जाएगी।

Related posts

सुल्तानपुर के चर्चित विजय नारायण सिंह हत्याकांड में मुठभेड़, फरार हत्याभियुक्त अजय सिंह के पैर में लगी गोली, गिरफ्तार

प्रॉपर्टी डीलर विजय नारायण सिंह की सरे शाम दरियापुर तिराहे पर गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी पहुंचे पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा।

सुल्तानपुर में तड़के हुई पुलिस व बदमाश में मुठभेड़: जवाबी फायर में बदमाश के पैर में लगी गोली दूसरा फरार, लूट और डकैती के दर्ज हैं दर्जन भर केस