40 C
लखनऊ, उ.प्र.
28/05/2024
वंदे भारत | ख़ास खबरें | उत्तर प्रदेश
क्राइमब्रेकिंग न्यूज़वायरल न्यूज़सुर्खियांसुल्तानपुर न्यूज़

ननद भाभी का कलियुगी झगड़ा, बदले की भावना से बुआ ने भतीजी का किया कत्ल, मुकदमा दर्ज

रिपोर्टर आशुतोष मिश्र सुल्तानपुर 9415049256

गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के अर्जुनपुर गांव में भाभी से रंजिश के चलते ननद ने साढे तीन वर्ष की भतीजी की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने मां की तहरीर पर ननद के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस हत्यारोपित ननद को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई में जुटी हुई है।

थानाक्षेत्र क्षेत्र अर्जुनपुर निवासी कुमारी पत्नी संतलाल निषाद का उसकी ननद अर्चना से विवाद चला आ रहा था। रविवार शाम चार बजे कुमारी की साढ़े तीन वर्षीय पुत्री आकृति भोजन के बाद घर के सामने से खेलते समय अचानक गायब हो गई। माँ कुमारी ने बेटी की काफी खोजबीन की लेकिन उसका सुराग नही लगा। उसके बाद कुमारी ने मामले की सूचना देहात कोतवाली वज्जूपुर मायके अपने पिता गुरुदीन को दी। रात को ग्रामीणों के साथ बालिका की खोजबीन शुरू की गई। इस बीच कुमारी की ननद अर्चना के कमरे में ताला लगा मिला। जब लोगों ने कमरे का ताला खोलने के लिए कहा तो ननद अर्चना बहाना बनाकर वहां से गायब हो गई। शक के आधार पर ग्रामीण और मायके पक्ष के लोग दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुए तो कमरे का नजारा देखकर दंग रह गए। आकृति का शव चारपाई के नीचे पड़ा हुआ था। बुआ अर्चना ने आकृति को जमीन पर पटककर व गला दबाकर हत्या कर दी थी। सूचना रात पौने दस बजे पुलिस को दी गई। सूचना पर कप्तान सोमेन वर्मा,अपर पुलिस अधीक्षक अरुण चन्द्र,सीओ प्रशांत सिंह,थानाध्यक्ष धीरज कुमार फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर गए। रात को पुलिस शव को कब्जे में लेकर थाने ले आई। बालिका की माँ कुमारी की तहरीर पर पुलिस ने ननद अर्चना के खिलाफ हत्या और साक्ष्य छुपाने का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपित बुआ अर्चना को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई में जुटी हुई है। क्षेत्राधिकारी जयसिंहपुर प्रशान्त सिंह ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्जकर आरोपित बुआ को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपिता को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या किस तरह से की गई कारण पता लग सकेगा।

Related posts

….. और जब कैबिनेट मंत्री संजय निषाद मंच से पढ़ने लगे मेनका के बजाय सोनिया गांधी के कसीदे संजय निषाद मंच से पढ़ने लगे मेनका के बजाय सोनिया गांधी के कसीदे।

हिस्ट्रीशीटर से संपत्ति बचाने को डीएम से मदद की गुहार, जांच के आदेश

राहुल गांधी मामले में हड़ताल से टली सुनवाई: 22 मार्च को तय होगी स्टेटमेंट की कार्रवाई, वादी के वकील बोले-अभियुक्त की उपस्थिति में बनता है बयान मुलजिम