28 C
लखनऊ, उ.प्र.
17/04/2024
वंदे भारत | ख़ास खबरें | उत्तर प्रदेश
क्राइमब्रेकिंग न्यूज़यू.पी. न्यूज़वायरल न्यूज़वीडियोसुर्खियांसुल्तानपुर न्यूज़

सुल्तानपुर : माफिया विनोद उपाध्याय का खात्मा : 16 घंटे बाद हुआ शव का पोस्टमार्टम, भाई को दी गई डेड बॉडी

रिपोर्टर आशुतोष मिश्र सुल्तानपुर 9415049256

सुल्तानपुर का लखनऊ वाराणसी फोरलेन गुरुवार सुबह तड़के 3:30 बजे के आसपास वाराणसी-लखनऊ हाइवे पर हनुमानगंज का एरिया गोलिगों की तड़तड़ाहट से गूंज गया। स्थानीय लोगों की नींद गोलियों की आवाज से टूटी लोग जब तक कुछ समझ पाते जब तक यूपी एसटीएफ और कोतवाली देहात थाने की टीम एक लाख के इनामिया बदमाश विनोद उपाध्याय को गाड़ी पर लादकर राजकीय मेडिकल कॉलेज सुल्तानपुर पहुंच चुकी थी। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। करीब तीन-चार घंटे बाद सोशल मीडिया पर खबर वायरल हुई तो हड़कंप मच गया। देहात कोतवाल श्याम सुंदर की सराहनीय भूमिका देखी गई।

पुलिस ने शव को मर्च्युरी में रखाया और विधिक कार्रवाई शुरू की। एसओ कोतवाली देहात श्याम सुंदर ने बताया कि एसटीएफ सीओ दीपक सिंह की तहरीर पर इनामिया विनोद के विरुद्ध 307, प्रतिबंधित असलहा रखने व आर्म्स एक्ट आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। उधर करीब 12 घंटे तक शव मर्च्युरी में ही रखा रहा। देर शाम लगभग 6:30 बजे के आसपास जब परिजन पहुंचे तो शव पोस्टमार्टम हाउस ले जाया गया है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि परिवार से भाई देर शाम आया था। उसके आने के बाद शव को पोस्टमार्टम में ले जाया गया। पोस्टमार्टम हाउस पूरी तरह छावनी में तबदील था। एसटीएफ के जवान स्वयं पूरे मामले को हैंडल कर रहे थे। किसी भी व्यक्ति को यहां फटकने नहीं दिया गया। हद ये है कि परिवार को मीडिया से बात करने की इजाजत नहीं थी। करीब 8 बजे रात के आसपास पोस्टमार्टम शुरू हुआ जो लगभग 10 बजे के बाद समाप्त हुआ। उसके बाद भाई शव लेकर गंतव्य की ओर गया।

सीएमएस डॉ एसके गोयल ने बताया कि दो डॉक्टरों के पैनल ने पीएम की कार्रवाई किया है। पीएम में वीडियो ग्राफी भी कराई गई है।पोस्टमार्टम स्थल पर लगभग आधा दर्जन चार पहिया वाहन मौजूद थे। जिसमें सिविल पुलिस की एक गाड़ी, एक एम्बुलेंस के अलावा एसटीएफ की चार गाड़िया थी।
दीपक सिंह, सीओ एसटीए

Related posts

शहर विधायक और पालिकाध्यक्ष ने किया खेल सुविधाएं बढ़ाने का वादा, केएनआई टीम के सिर बंधा जीत का सेहरा

पीएम मोदी ने वर्चुअल बटन दबाकर 99 करोड़ की 25 सड़कों का किया लोकार्पण, विधायक इसौली ताहिर बोले, सड़कों के जाल से इसौली का‌ होगा विकास

चोरी करने पर मां ने फटकार छात्र घर से हुआ लापता

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More