25 C
लखनऊ, उ.प्र.
17/04/2024
वंदे भारत | ख़ास खबरें | उत्तर प्रदेश
क्राइमनेशनल न्यूज़ब्रेकिंग न्यूज़वर्ल्ड न्यूज़वायरल न्यूज़सुर्खियांसुल्तानपुर न्यूज़

एसपी सुल्तानपुर से बोला अन्नदाता, भूमाफियाओं ने हथिया ली जमीन, मैं मजदूर कैसे करूं उनका मुकाबला, साहब मेरी मदद करिए

एसपी सुल्तानपुर से बोला अन्नदाता, भूमाफियाओं ने हथिया ली जमीन, मैं मजदूर कैसे करूं उनका मुकाबला, साहब मेरी मदद करिए।

सुल्तानपुर : हत्या करने के बाद चर्चा में आए भू माफियाओं ने दलित की जमीन को दबंगई से कब्जे में ले लिया। हैरान परेशान दलित एसपी कार्यालय पहुंचा है और पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा से मदद की गुहार लगाई है। पीड़ित ने कहा साहब में मजदूर हूं, इन भूमाफियाओं से मुकाबला मैं नहीं कर सकता हूं।
पूरा मामला सुल्तानपुर जिले के बल्दीराय थाना क्षेत्र के चर्चित गांव इसौली से जुड़ा हुआ है। जहां पर विजय कुमार पुत्र सीताराम निवासी इसौली थाना बल्दीराय गांव के ही शाकिर अब्बास पुत्र आले अहमद की बटाई पर जमीन लिया हुआ था। जोत और बो कर वह अपने परिवार का गुजर करता रहा। इसी दौरान 7 जुलाई 2023 को अलीम उर्फ कम्मन, नईम उर्फ जग्गन और कलीम सज्जन निवासी इसौली थानाक्षेत्र बल्दीराय मैं दबंगई के बल पर विजय कुमार पुत्र सीताराम की जमीन को अपने कब्जे में ले लिया। जबरन ट्रैक्टर चलाकर उसमें अपनी बुवाई कर ली। दबंगों से लड़ने में सक्षम विजय कुमार पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा है। एसपी सोमेन वर्मा से उसने न्याय की गुहार लगाई है। उसका कहना है कि बल्दीराय थाना पुलिस भू माफियाओं से मिल गई है और उसकी मदद नहीं कर रही है। सहयोग के बजाय पुलिस उसे परेशान कर रही है। ऐसे में उसका 2 जून की रोटी का गुर्जर बसर मुश्किल हो गया है।
——
भू माफिया ने मेरी जमीन पर जबरन कब्जा कर लिया है। मैं उसे छुड़ाने में नाकाम हूं। पुलिस अधीक्षक महोदय मेरी मदद करिए, मैं मजदूर आदमी हूं। मैं इन हत्या करने वाले लोगों से लड़ने में अपने आप को असमर्थ महसूस कर रहा हूं।
विजय कुमार अन्नदाता इसौली बल्दीरा

Related posts

सुल्तानपुर में MSP को लेकर किसानों ने निकाली बाइक रैली: संयुक्त रूप से निकले किसानों को रोकने में प्रशासन नाकाम, शहर भर में गुजरी किसानों की बाइक रैली

सुल्तानपुर में विकास भवन के सामने हाईवोल्टेज ड्रामा, अभद्र टिप्पणी पर शराबियों को ईंट-पत्थर ले खदेड़ा 2 युवतीयों ने, वीडियो वायरल, पुलिसिंग पर सवाल।

सरकारी अस्पताल में ऑपरेशन की आड़ में चिकित्सक ने ऐंठे आठ हजार

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More