25 C
लखनऊ, उ.प्र.
17/04/2024
वंदे भारत | ख़ास खबरें | उत्तर प्रदेश
क्राइमब्रेकिंग न्यूज़यू.पी. न्यूज़वायरल न्यूज़सुर्खियांसुल्तानपुर न्यूज़

लखनऊ-वाराणसी हाइवे पर झाड़ियों में मिला युवती का शव

सुल्तानपुर : लखनऊ-वाराणसी हाइवे पर झाड़ियों में मिला युवती का शव : दुष्कर्म कर हत्या की आशंका पर पहुंचे एसपी पुलिस बल के साथ, सनसनीखेज।

रिपोर्टर आशुतोष मिश्र सुल्तानपुर 9415049256

एंकर : सुल्तानपुर में लखनऊ-वाराणसी नेशनल हाइवे पर रंकेडीह गांव के पास 35 वर्षीय अज्ञात महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया। स्थानीय पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं। वही अपर पुलिस अधीक्षक व सीओ सिटी ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की है। दुष्कर्म कर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। एसपी मौके पर पहुंचे हैं।

लखनऊ-वाराणसी नेशनल हाइवे पर कुड़वार थानाक्षेत्र के असरोगा टोल प्लाजा स्थित रंकेडीह गांव के पास झाड़ियों में महिला की लाश मिलने की सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सैकड़ों लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी कुड़वार थाने पर दी। जिस पर थानाध्यक्ष कुड़वार गौरी शंकर पाल मौके पर पहुंचे और महिला के शव की फोटो लेकर उसकी शिनाख्त शुरू की। इसी बीच फॉरेंसिक टीम के साथ-साथ अपर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव और सीओ सिटी राघवेंद्र चतुर्वेदी भी मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाया उसके बाद शव पोस्टमार्टम हाऊस भेजा गया।

शव रात के आसपास का लग रहा है ऐसा बताया जा रहा। महिला के गले में मंगल सूत्र आदि पड़ा हुआ है ऐसे में मौत कैसे और क्यों हुई इस पर संशय बन गया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जांच करते हुए शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। सभी थाने व आसपास के थानो पर फोटो भेजकर पहचान कराया जा रहा है।

Related posts

सुल्तानपुर में परमहंस आचार्य ने दिया विवादित बयान: देवबंद पर नहीं लगा बैन तो भारत में जितने हैं मदरसे उन्हें तोड़कर देंगे फेक, मदरसों में भरा जा रहा सांप्रदायिक जहर

डॉक्टर घनश्याम तिवारी के परिवार से मिले MLA मनोज पाण्डेय: बोले-अंग्रेजों ने भी नहीं दी थी इस तरह की यातना, अपराधी ने दी तालिबानी सजा

सुल्तानपुर में विकास भवन के सामने हाईवोल्टेज ड्रामा, अभद्र टिप्पणी पर शराबियों को ईंट-पत्थर ले खदेड़ा 2 युवतीयों ने, वीडियो वायरल, पुलिसिंग पर सवाल।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More