40 C
लखनऊ, उ.प्र.
28/05/2024
वंदे भारत | ख़ास खबरें | उत्तर प्रदेश
इलेक्शन न्यूज़नेशनल न्यूज़पॉलिटिक्सयू.पी. न्यूज़सुर्खियांसुल्तानपुर न्यूज़

सुल्तानपुर में बोले कैबिनेट मंत्री एके शर्मा: जनता दे रही स्पष्ट आत्म विश्वास, तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे मोदी, बृजभूषण शरण को लेकर पीठ दिखाकर निकले

रिपोर्टर आशुतोष मिश्र सुल्तानपुर 9415049256

 

सुल्तानपुर में मंगलवार को योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री एके शर्मा पूर्व केंद्रीय मंत्री व सीटिंग सांसद के लिए वोट मांगने पहुंचे थे। कुड़वार बाजार के एक निजी मैरिज लॉन में भाजपा की ओर से युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया था। यहां मीडिया से बात करते हुए एके शर्मा ने कहा हम सभी, देश, देश की जनता ये संकेत दे रही है, स्पष्ट आत्म विश्वास दे रही है मोदी देश के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

कुड़वार बाजार में हुआ कार्यक्रम

मीडिया ने उनसे सवाल किया कि राहुल गांधी कह रहे 4 जून के बाद मोदी प्रधानमंत्री नहीं बनने जा रहे। इस पर उन्होंने कहा ये पहले भी ये लोग कह चुके हैं। कोई नई बात नहीं है। देश की जनता तय करती है कौन प्रधानमंत्री रहेगा।
हम सभी, देश, देश की जनता ये संकेत दे रही है, स्पष्ट आत्म विश्वास दे रही है मोदी देश के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।
वही जब उनसे बृज भूषण शरण सिंह के सीएम योगी के बुलडोजर के विरोध को लेकर सवाल हुआ तो वे पीठ दिखाकर निकल गए।

पिछली बार से अधिक मार्जिन से जीतेगी मेनका गांधी

एके शर्मा ने कहा कि युवा मोर्चा का कार्यक्रम था। यहां हजारों की संख्या में युवा शक्ति उपस्थित थी। सभी मेनका गांधी को ऐतिहासिक मतों से जीताने के लिए उत्साह, ऊर्जा आपने देखा है। सबने ये निर्णय और निश्चय किया है कि मेनका गांधी की जीत निश्चित है ही लेकिन पिछले बार के कई गुना मार्जिन के साथ इनको यहां से जिताकर लोकसभा में भेज देना है।

नगर विकास की विभिन्न योजनाओं के लिए दिया जिले को 11 करोड़ 31 लाख रुपए

मंत्री ने कहा पहली बार ऐसा हुआ है कि नगर विकास विभाग ने बड़ी रकम सुल्तानपुर की नगर निकायों को दिया है। 2022-23 में हमने जिले को नगर विकास योजनाओं की विभिन्न योजनाओं के लिए 11 करोड़ 31 लाख रुपए दिया है। मंत्री ने कहा साढ़े चालीस लाख की ग्रांट भी यहां आई है। वही उन्होंने बिजली को लेकर कराई गई व्यवस्था की भी जानकारी पब्लिक को दी।

Related posts

लखनऊ वाराणसी फोरलेन पर दुर्घटनाग्रस्त युवक की जान बचाने दौड़े वृद्ध को ट्रक ने कुचला, मौत।

सीएम योगी ने महर्षि वाल्मीकि और राम भक्त शबरी से जोड़ा नाता, मिटाई जातिवाद की दूरियां

सुल्तानपुर में बदमाश पुलिस मुठभेड़, रात के अंधेरे में लुटेरे को किया गिरफतार