40 C
लखनऊ, उ.प्र.
28/05/2024
वंदे भारत | ख़ास खबरें | उत्तर प्रदेश
क्राइमब्रेकिंग न्यूज़सुर्खियांसुल्तानपुर न्यूज़

सुल्तानपुर में सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ने की कोशिश, संप्रदाय विशेष के युवाओं को किया लहूलुहान, मुकदमा दर्ज


रिपोर्टर आशुतोष मिश्र सुल्तानपुर 9415049256

सुल्तानपुर के चांदा कोतवाली अंतर्गत कोइरीपुर कस्बे में अराजकतत्वों ने त्योहार के दिन सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की। अराजकतत्वों ने समुदाय विशेष के दो युवकों को बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया। अराजकतत्वों में बजरंग दल के पदाधिकारियों का नाम सामने आया है। जिनके विरुद्ध लिखित कंप्लेन कोतवाली में की गई है।

दरअस्ल चांदा कोतवाली क्षेत्र स्थित नगर पंचायत कोइरीपुर में गुरुवार को त्यौहार के दिन सुबह में मोहल्ला हजरंतगंज में अराजकतत्वों ने सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश किया। यहां अराजकतत्वों ने गांव के इरशाद उर्फ़ डब्लू व अबु शाद पुत्रगण सफीक उर्फ़ भोला राइन निवासी मोहला रामनगर कोइरीपुर थाना चांदा को जमकर पीटा। दोनों को आनन फानन में सीएचसी पीपी कमैचा लाया गया। यहां उनकी हालत गंभीर देख डॉक्टर ने उन्हें डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल रेफर कर दिया।

 

बताया जा रहा है कि बगल के सटे जनपद प्रतापगढ़ के रामगंज कस्बा निवासी बजरंग दल जिला संयोजक विकास सिंह सहित आधा दर्जन लोग वहां पहुंचे थे जो घटना में शामिल थे। अभी तक ये स्पष्ट नहीं है कि घटना का मूल कारण क्या था। न ही पुलिस के अधिकारी इस पर कुछ बोलने को तैयार हैं। हालांकि घटना की सूचना पर सीओ लम्भुआ अब्दुल सलाम खान, एसडीएम लम्भुआ दीपक वर्मा, एसएचओ चांदा रविन्द्र सिंह, कोतवाल लम्भुआ अखण्डदेव मिश्र सहित बड़ी संख्या में पुलिस जवान सहित सीआईएसएफ के जवान कस्बे में भ्रमण करते रहे।

नगर पंचायत चेयरमैन प्रतिनिधि कासिम राइन ने बताया कि सुबह नगर पंचायत कोइरीपुर के पीएल पाण्डेय, सोनू बरनवाल, विकास सिंह और इनके साथ सात आठ अज्ञात लोग धारदार हथियार लेकर आए और कस्बे के दो बच्चों पर हमला कर दिए। दोनों की हालत बहुत ख़राब है। उन्होंने बताया ये लोग कस्बे का माहौल बिगाड़ने की नीयत से आए थे और पहले से कोई विवाद नहीं है।

Related posts

सुल्तानपुर में खेली गई खून की होली : पुरानी रंजिश में पड़ोसियों ने युवक की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, महिला समेत 3 गंभीर

सांसद मेनका गांधी बोली, अपने दिल और दिमाग से वोट करें वाराणसी की जनता, उसे चुनिए जिससे हो सबसे अधिक आपको फायदा।

सुल्तानपुर सपा में बगावत शुरू हो गई है। भीम निषाद के टिकट कटने से नाराज सपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जयसिंहपुर विधानसभा अध्यक्ष राशिद खान ने पद से त्यागपत्र दे दिया है। वही भीम निषाद ने कहा है कि जमीनी संगठन मेरे साथ है, हवा हवाई वाला संगठन कुछ डिस्टर्ब चल रहा है।