25 C
लखनऊ, उ.प्र.
17/04/2024
वंदे भारत | ख़ास खबरें | उत्तर प्रदेश
क्राइमपॉलिटिक्सब्रेकिंग न्यूज़सुर्खियांसुल्तानपुर न्यूज़

अधिवक्ता आजाद हत्याकांड में मृतक आजाद को अपराधीइ कहने पर टूटा माता-पिता का धैर्य।

सुल्तानपुर ब्रेकिंग

Report : आशुतोष मिश्र सुल्तानपुर 9415049256

Anchor: अधिवक्ता आजाद हत्याकांड में मृतक आजाद को अपराधीइ कहने पर टूटा माता-पिता का धैर्य। जिलाधिकारी के जनता दर्शन के सामने सड़क पर धरने पर बैठे मृतक। एसपी से मुलाकात के दौरान उग्र हुए अधिवक्ता आजाद के माता-पिता। पुलिस अफसरों को संवेदनहीन बताते हुए शुरू किया प्रदर्शन। हत्या के मुख्य अभियुक्त सिराज अहमद की गिरफ्तारी नहीं होने और शस्त्र लाइसेंस नहीं दिए जाने का उठाया मुद्दा। मृतक आजाद की मां का बयान, हत्या आरोपियों से मिल गए हैं नगर कोतवाल। लगाया आरोप, पुलिस के संरक्षण में हुई मेरे बेटे की हत्या। डीएम कृतिका ज्योत्सना ने माता-पिता को धरना स्थल से बुलवाया, मौके पर पहुंचे अपर जिलाधिकारी प्रशासन पंकज सिंह, एसडीएम सदर सीपी पाठक और सीओ राघवेंद्र चतुर्वेदी। जिलाधिकारी कार्यालय के सामने लगी भीड़, पुलिस फोर्स तैनात।

Related posts

25-25 हजार के बंध पत्र पर एमपी एमएलए कोर्ट से मिली कांग्रेस नेता राहुल गांधी को जमानत, विरोधी अधिवक्ताओं ने लगाए जयश्री राम के नारे।

छत्तीसगढ़ से अयोध्या धाम के लिए उल्टे पांव यात्री पर सुल्तानपुर सीमा पर पथराव, डीएम से मिल सुनाई आपबीती, आगे का सफर पुलिस सुरक्षा में।

चोरी करने पर मां ने फटकार छात्र घर से हुआ लापता

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More