25 C
लखनऊ, उ.प्र.
17/04/2024
वंदे भारत | ख़ास खबरें | उत्तर प्रदेश
क्राइमब्रेकिंग न्यूज़वायरल न्यूज़सुर्खियांसुल्तानपुर न्यूज़

सुल्तानपुर में लखनऊ बलिया हाइवे पर रोडवेज बस ने बाइक सवार दो युवकों को रौंदा, मौत।

लखनऊ बलिया हाइवे पर रोडवेज बस ने बाइक सवार दो युवकों को रौंदा, मौत।

सुल्तानपुर में लखनऊ बलिया हाइवे पर रोडवेज बस ने बाइक सवार दो युवकों को रौंदा, मौत। हाईवे पर लगा जाम, अफरा तफरी।

रिपोर्टर आशुतोष मिश्र सुल्तानपुर 9415049256

एंकर : सुल्तानपुर में लखनऊ-बलिया राजमार्ग पर रोडवेज बस ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दिया। जिसमें दोनों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। कोतवाली पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम में भेजकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

वीओ : कोतवाली नगर के गभड़िया मोहल्ले में स्थित ओवर ब्रिज पर ये हादसा हुआ है। बाइक सवार दो लोग बाइक से शहर की ओर आ रहे थे कि पीछे की ओर से रही रोडवेज बस ने बाइक में टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों युवक सड़क पर गिरे और गंभीर चोट आने के कारण दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद ओवर ब्रिज पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना कोतवाली पुलिस को हुई तो पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची। दोनों शवों को लेकर मर्च्युरी पर लेकर आई और शव की पहचान शुरू कराया। मृतक की पहचान कुड़वार थानाक्षेत्र के कटावां निवासी संदीप शर्मा व मुरली नगर खैंचला निवासी संतोष शर्मा के रूप में हुई है। बताया जा रहा है भाईं स्थित कल्याणपुर में मौसी की तेहरवीं में शामिल होकर दोनों घर लौट रहे थे।

Related posts

सुल्तानपुर में विजय नारायण सिंह की गोली मारकर हत्या की गई। डॉ घनश्याम तिवारी हत्याकांड में जमानत पर बाहर आया था। महरुआ निवासी अजय सिंह शेरावत पर गोली मारने का आरोप लगा है।

प्रतापगढ के रामगंज के युवक को सुल्तानपुर में मारी गोली: जिला अस्पताल में मौत, एसपी समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे

रात को सुल्तानपुर पहुंचे मंत्री नंदी: अखिलेश को CBI के सम्मन पर बोले- चहेतों को ठेके देकर अपनी तिजोरी पार्टी फंड के नाम पर रहे भरते

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More